फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIND vs PAK T20 WC: बाबर आजम उसके जूते बराबर भी नहीं...विराट से तुलना पर भड़के दानिश कनेरिया

IND vs PAK T20 WC: बाबर आजम उसके जूते बराबर भी नहीं...विराट से तुलना पर भड़के दानिश कनेरिया

IND vs PAK T20 WC: टी20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान के बीच आज मैच होने वाला है। इसको लेकर दोनों देशों के एक्सपर्ट्स अपनी-अपनी राय दे रहे हैं। पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने बाबर को जमकर सुनाया।

IND vs PAK T20 WC: बाबर आजम उसके जूते बराबर भी नहीं...विराट से तुलना पर भड़के दानिश कनेरिया
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 09 Jun 2024 03:55 PM
ऐप पर पढ़ें

IND vs PAK T20 WC: टी20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान के बीच आज मैच होने वाला है। इसको लेकर दोनों देशों के एक्सपर्ट्स अपनी-अपनी राय दे रहे हैं। पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने बाबर आजम को जमकर सुनाया है। विराट कोहली से तुलना पर भड़कते हुए दानिश कनेरिया ने कहा कि बाबर आजम उसके जूते बराबर भी नहीं है। इतना ही नहीं, दानिश ने यह भी कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम टी20 विश्वकप के लिए सीरियस नहीं है। गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान के बीच विश्वकप में आज बेहद अहम मुकाबला होने वाला है। न्यूयॉर्क में होने वाले इस मैच पर हर किसी की निगाह लगी हुई है। बता दें कि टी20 विश्वकप में पाकिस्तान की शुरुआत बेहद खराब हुई है। उसे अमेरिका जैसी नई टीम के सामने मैच गंवाना पड़ा है। 

यूएसए के गेंदबाजों के सामने चला नहीं
पाकिस्तानी कप्तान पर भड़कते हुए दानिश कनेरिया ने कहा कि बहुत बात होती है बाबर आजम-बाबर आजम। वो थोड़े से रन बनाता है और मीडिया में उसकी विराट कोहली से तुलना होने लगती है। दानिश कनेरिया ने कहा कि विराट कोहली के जूते बराबर भी नहीं है बाबर आजम। उन्होंने कहा कि यूएसए के गेंदबाजों ने उसका रन रोककर रखा था। उसके बल्ले से रन नहीं निकल रहे थे। उसके अपने 40-44 रन बन गए उसके बाद वह निकल गया। उसको और खेलना चाहिए था। दानिश कनेरिया ने आगे कहा कि सच पूछिए तो पाकिस्तान को यह मुकाबला एकतरफा अंदाज में जीतना चाहिए था। 

शर्म आती है
भारत के खिलाफ मैच से पहले दानिश कनेरिया ने कहा कि पाकिस्तानी टीम का बड़ा नाम है। हमने विश्वकप जीता हुआ है। फिर जब आप ऐसी क्रिकेट खेलते हो तो शर्म आती है। बहुत बुरा लगता है कि आप यह क्रिकेट खेलते हुए। कनेरिया ने कहा कि पाकिस्तान की क्रिकेट टीम एक मजाक बनकर रह गई है। यह लोग टी20 विश्वकप के लिए बिल्कुल भी सीरियस नहीं हैं। उन्होंने कहाकि पाकिस्तान की टीम अमेरिका में परिवार के साथ छुट्टियां मनाने गई हुई है। गौरतलब है कि न्यूयॉर्क के नसाउ में आज भारत और पाकिस्तान का मैच होने वाला है।