फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटशाहीन अफरीदी ने बेटे को क्या दिया गिफ्ट, बुमराह की पत्नी ने खोला राज; भारत-पाक राइवलरी पर भी बोलीं

शाहीन अफरीदी ने बेटे को क्या दिया गिफ्ट, बुमराह की पत्नी ने खोला राज; भारत-पाक राइवलरी पर भी बोलीं

Sanjana Ganesan on Shaheen Afridi: टी20 विश्वकप से पहले भारत और पाकिस्तान से जुड़ी ढेर सारी यादें ताजा हो रही हैं। इस बीच जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने एक बड़े राज से पर्दा उठाया है।

शाहीन अफरीदी ने बेटे को क्या दिया गिफ्ट, बुमराह की पत्नी ने खोला राज; भारत-पाक राइवलरी पर भी बोलीं
ind vs pak t20 wc sanjana ganesan on shaheen afridi gift for her baby jasprit bumrah opens up
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 08 Jun 2024 08:29 PM
ऐप पर पढ़ें

Sanjana Ganesan on Shaheen Afridi: टी20 विश्वकप से पहले भारत और पाकिस्तान से जुड़ी ढेर सारी यादें ताजा हो रही हैं। इस बीच जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने एक राज से पर्दा उठाया है। इसमें संजना ने बताया है कि शाहीन अफरीदी ने एशिया कप से पहले उन्हें क्या गिफ्ट दिया था। संजना ने बताया है कि असल में यह कोई एक गिफ्ट नहीं था और इसमें से कई चीजें आज भी उनका बेटा इस्तेमाल करता है। संजना गणेशन ने बातें ‘द ग्रेड क्रिकेटर’ यूट्यूब चैनल के साथ बातचीत में शेयर की हैं। इस दौरान जसप्रीत बुमराह की पत्नी ने भारत और पाकिस्तान की राइवलरी को लेकर भी कई बातें कहीं हैं। संजना ने विराट कोहली को लेकर भी बात की है।

संजना ने बताया था सबकुछ
संजना गणेशन ने बताया कि एशिया कप मैच के दौरान जब बुमराह वापस लौट रहे थे एयरपोर्ट लाउंज पर श्रीलंकाई क्रिकेटरों से उनकी मुलाकात हुई। इस दौरान श्रीलंकाई क्रिकेटर्स ने उनसे पूछा कि आप वापस क्यों जा रहे हैं? जब बुमराह ने वजह बताई तो उन लोगों ने हमारी ढेर सारी बधाइयां दीं। इसी दौरान शो के होस्ट ने उनसे शाहीन अफरीदी के तोहफे के बारे में पूछा। तब संजना ने बताया कि असल में वह कोई एक गिफ्ट नहीं था। वह गिफ्ट का एक बंच था। इनमें से बहुत सारी चीजें आज भी उनका बेटा अंगद इस्तेमाल किया है। बुमराह की पत्नी ने इस इंटरव्यू में भारत-पाकिस्तान राइवलरी को लेकर भी बात की है। उन्होंने कहा कि मैदान तक तो राइवलरी ठीक है। लेकिन मैदान के बाहर ऐसा क्यों होना चाहिए यह मेरी समझ में नहीं आता। 

शाहीन की हुई थी तारीफ
गौरतलब है कि एशिया कप के दौरान जसप्रीत बुमराह ने पत्नी संजना गणेशन की डिलिवरी के लिए ब्रेक लिया था। इसके बाद जब वह वापस लौटे थे तो पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहीन अफरीदी ने उन्हें एक गिफ्ट दिया था। साथ ही शाहीन ने बुमराह को पिता बनने पर बधाई भी दी थी। उस वक्त इसका वीडियो खूब वायरल हुआ था। सोशल मीडिया पर लोगों ने शाहीन अफरीदी के इस जेस्चर की जमकर तारीफ की थी। संजना गणेशन एक स्पोर्ट्स प्रजेंटर हैं और दुनिया भर में शो होस्ट करती हैं। संजना ने भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से मार्च 2021 में शादी रचाई थी। सितंबर 2023 में संजना ने बेटे अंगद को जन्म दिया था।