फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIND vs PAK T20 WC 2024: आज जान लगा दो, शोएब अख्तर ने पाकिस्तान टीम में कुछ ऐसे भरा जोश

IND vs PAK T20 WC 2024: आज जान लगा दो, शोएब अख्तर ने पाकिस्तान टीम में कुछ ऐसे भरा जोश

IND vs PAK T20 WC 2024: टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले से पहले शोएब अख्तर ने अपनी टीम का हौसला बढ़ाया है। उन्होंने पाकिस्तान को पुराने मैचों की याद दिलाते हुए कहा कि आज बेस्ट दो।

IND vs PAK T20 WC 2024: आज जान लगा दो, शोएब अख्तर ने पाकिस्तान टीम में कुछ ऐसे भरा जोश
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 09 Jun 2024 07:08 PM
ऐप पर पढ़ें

IND vs PAK T20 WC 2024: टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले से पहले शोएब अख्तर ने अपनी टीम का हौसला बढ़ाया है। उन्होंने पाकिस्तान को पुराने मैचों की याद दिलाते हुए कहा कि आज अपना सर्वश्रेष्ठ देने का समय है। रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पाकिस्तान के पूर्व सुपरस्टार तेज गेंदबाज ने कहा कि पर्सनल माइलस्टोन कोई नहीं याद रखता। इसलिए जरूरत है कि आज एक-दूसरे के लिए खेलें। इसके साथ ही साथ शोएब अख्तर ने इस बात का भी भरोसा दिलाया है कि पाकिस्तान की टीम इस मैच में वापसी करने में सक्षम है। गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 विश्वकप का बेहद अहम मुकाबला न्यूयॉर्क में होने वाला है।  

इंस्टा पर शेयर किया वीडियो
शोएब अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो मैसेज शेयर किया है। शोएब कह रहे हैं कि भारत पाकिस्तान मैच के प्री कवरेज के लिए जा रहा हूं। इसके बाद वह पाकिस्तान टीम से कहते हैं कि आज बिल्कुल जान लगाकर खेलना। आज अपने लिए नहीं, मुल्क के लिए खेलना। अख्तर कहते हैं कि पर्सनल माइलस्टोन के लिए मत खेलना यार। पर्सनल माइलस्टोन कोई याद नहीं रखता है। उन्होंने कहा कि जावेद मियांदाद का छक्का हो या फिर कोलकाता में मेरा विकेट। लेकिन लोग पाकिस्तान का टाई हुआ मैच याद रखते हैं। शोएब ने आगे कहा कि आज पाकिस्तान के हौसले के लिए खेलना। पाकिस्तान का हौसला बढ़ाने के लिए खेलना।

कर सकते हैं वापसी
शोएब अख्तर ने कहा है कि सवाल है कि क्या पाकिस्तान के पास यहां से कोई चांस है या नहीं। इसके जवाब में मैं यही कहना चाहूंगा कि पाकिस्तान के पास मौका है। मेरा यकीन कीजिए, पाकिस्तान के पास पूरा मौका है। शोएब ने कहा कि जब भी हमारे प्रदर्शन पर सवाल उठते हैं तो हम और बेहतर करते हैं। हमारी विश्वकप की यात्राएं ऐसी ही रही हैं। शुरू से ही हम इसी तरह का प्रदर्शन करते रहे हैं। लेकिन पाकिस्तान यहां से वापसी कर सकता है।