फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटविराट कोहली की फॉर्म पर रोहित ने दिया करारा जवाब, कहा- हम जीतने के लिए किसी एक पर निर्भर नहीं

विराट कोहली की फॉर्म पर रोहित ने दिया करारा जवाब, कहा- हम जीतने के लिए किसी एक पर निर्भर नहीं

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले कहा है कि वह किसी एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं रहना चाहते। उन्होंने कोहली की फॉर्म के सवाल पर ये जवाब दिया है।

विराट कोहली की फॉर्म पर रोहित ने दिया करारा जवाब, कहा- हम जीतने के लिए किसी एक पर निर्भर नहीं
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 08 Jun 2024 10:18 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली की फॉर्म पर बड़ा बयान दिया है। रोहित ने कहा है कि विराट ने बांग्लादेश के खिलाफ मैच नहीं खेला है और पहले मैच में भी वह अच्छा नहीं कर सके हैं। हालांकि भारतीय कप्तान को उम्मीद है कि टी20 विश्व कप 2024 के आने वाले मैचों में उनका अनुभव टीम के काम आएगा। टी20 विश्व कप से पहले विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ एकमात्र अभ्यास मैच का हिस्सा नहीं थे। पूर्व कप्तान विराट कोहली अमेरिका में भारतीय टीम में शामिल होने वाले अंतिम खिलाड़ी थी। 

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टी20 विश्व कप 2024 में न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ भारत के बहुप्रतीक्षित ग्रुप ए मुकाबले से पहले मीडिया को संबोधित किया। रोहित ने विराट कोहली की फॉर्म को लेकर पूछे सवाल का जवाब देते हुए कहा, ''मैं मैच जीतने के लिए किसी एक व्यक्ति पर निर्भर नहीं रहना चाहता। सभी को अच्छा करने की जरुरत है। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ नहीं खेला। पहले मैच में वह अच्छा नहीं कर सके। लेकिन हम सभी को पता है कि वह अपने साथ बहुत सारा अनुभव लेकर आए हैं।"

IND vs PAK : शाहीन अफरीदी से मिले भारतीय फैंस, मैच से पहले पाकिस्तान के तेज गेंदबाज पर बनाया प्रेशर, कोहली-रोहित पर भी हुई बात

विराट कोहली का पाकिस्तान के खिलाफ रिकॉर्ड बेहद शानदार है। विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ 488 रन बनाए हैं। उनकी सर्वश्रेष्ठ नाबाद 82 रन है, जो उन्हें टी20 विश्व कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ बनाई थी। इस मैच में उन्होंने टीम को अकेले दम पर जीत दिलाई थी। भारत ने आयरलैंड के खिलाफ मुकाबले में असमान उछाल वाली पिच पर एकतरफा मुकाबला जीती थी। हालांकि कई बल्लेबाजों को गेंदें लगी थी लेकिन आईसीसी ने कहा है कि पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में वह बेहतर विकेट तैयार करेगा।