फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट'कोलकाता में इंडिया वर्सेस पाकिस्तान सेमीफाइनल,' माइकल वॉन की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, शोएब अख्तर ने दिया जवाब

'कोलकाता में इंडिया वर्सेस पाकिस्तान सेमीफाइनल,' माइकल वॉन की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, शोएब अख्तर ने दिया जवाब

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने एक भविष्यवाणी कि है कि कोलकाता में होने वाले सेमीफाइनल में भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत हो सकती है, इस पर शोएब अख्तर ने मजेदार जवाब दिया है।

'कोलकाता में इंडिया वर्सेस पाकिस्तान सेमीफाइनल,' माइकल वॉन की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, शोएब अख्तर ने दिया जवाब
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 01 Nov 2023 11:31 PM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण अफ्रीका ने न्यूजीलैंड को विश्व कप 2023 के 32वें मुकाबले में 190 रन से हरा दिया है। इस जीत से दक्षिण अफ्रीका की टीम पॉइंट्स टेबल में शीर्ष पर पहुंच गई। न्यूजीलैंड की हार से पाकिस्तान और अफगानिस्तान की टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद बढ़ गई है। हालांकि उन्हें बचे हुए अपने सभी मैच जीतने होंगे और दूसरी टीमों के नतीजों पर भी निर्भर रहना होगा। दक्षिण अफ्रीका वर्सेस न्यूजीलैंड मैच खत्म होने के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने एक्स पर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने भविष्यवाणी की है कि किसी को लगता है कि भारत बनाम पाकिस्तान सेमीफाइनल कोलकाता में होगा?

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ट्वीट करके लिखा, ''किसी को लगता है कोलकाता में  में इंडिया वर्सेस पाकिस्तान सेमीफाइनल'' इसके जवाब में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने लिखा, ''ये चीजें पहले भी हमें बिगाड़ चुकी हैं वॉनी।''

विश्व कप 2023 में साउथ अफ्रीका 12 अंक और बेहतर रन रेट के साथ टॉप पर है। भारत भी 12 अंक के साथ पहले स्थान पर है। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के नाम 8 अंक हैं। पाकिस्तान के 7 मैच में 6 अंक है।

मार्को यानसेन 24 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ने के करीब, विश्व कप के इतिहास में साउथ अफ्रीका के लिए ऐसा करने वाले

अफगानिस्तान के 6 मैच में 6 अंक हैं। यहां से पाकिस्तान को न्यूजीलैंड को हर हाल में हराना होगा, जिससे वह सेमीफाइनल की रेस में बना रह सके और फिर उसे उम्मीद करनी होगी कि श्रीलंका न्यूजीलैंड को हरा दे या फिर पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड और फिर इंग्लैंड को बेहतर अंतर से हराए, जिससे बेहतर रन रेट से वह न्यूजीलैंड से सेमीफाइनल की रेस में आगे निकल जाए। पाकिस्तान के विश्व कप 2023 में 7 मैचों में 6 अंक हैं और वह पांचवें स्थान पर है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें