फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIND vs PAK बड़ा मैच है और हम...पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम को लेकर हेड कोच गैरी कर्स्टन का अहम खुलासा

IND vs PAK बड़ा मैच है और हम...पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम को लेकर हेड कोच गैरी कर्स्टन का अहम खुलासा

Gary Kirsten on IND vs PAK T20 World Cup Match: भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को टी20 वर्ल्ड कप 2024 मुकाबला खेला जाएगा। पाकिस्तान के हेड कोच गैरी कर्स्टन ने मैच से एक अहम खुलासा किया।

IND vs PAK बड़ा मैच है और हम...पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम को लेकर हेड कोच गैरी कर्स्टन का अहम खुलासा
gary kirsten on ind vs pak t20 world cup match
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 09 Jun 2024 06:23 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 के अपने पहले मैच में उलटफेर का शिकार हो गई थी। पाकिस्तान को सुपर ओवर में अमेरिका के हाथों हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तान की दूसरी भिड़ंत भारत से होनी है। यह महामुकाला रविवार को न्यूयॉर्क के मैदान पर खेला जाएगा। पाकिस्तान के हेड कोच गैरी कर्स्टन ने हाई-वोल्टेज मैच से पहले कहा कि पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम का माहौल अच्छा है। उन्होंने कहा कि खिलाड़ी प्रेरित हैं और उलटफेर को भूलकर आगे बढ़ चुके हैं। बता दें कि भारतीय टीम ने जब 2011 में वनडे वर्ल्ड कप जीता था, तब कर्स्टन हेड कोच थे।

कर्स्टन ने इंडिया वर्सेस पाकिस्तान मैच से पहले कहा, 'मुझे लगता है कि हमारे लिए सबसे अहम बात है कि हम एक टीम के रूप में दमदार तरीके से छाप छोड़े। हां, हमें अच्छे प्रदर्शन के लिए इंडिविजुअल परफॉर्मेंस की जरूरत होती है, लेकिन इस तरह के गेम (भारत बनाम पाकिस्तान) के लिए मुझे लगता है कि एक टीम एफर्ट बेहद जरूरी है। यह एक बड़ा मैच है। हम इसे किसी भी अन्य गेम की तरह ही लेंगे। लेकिन निश्चित रूप से हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेंगे। टीम प्रेरित है। मेरा मतलब है और दो दिन पहले की बात भूल चुकी है। हम उसपर टिके नहीं रह सकते। वो बीत चुका है। अब आगे देखेंगे।"

कर्स्टन को उम्मीद है कि इंडिया वर्सेस पाकिस्तान मैच देखने के लिए बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ेगी। उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कि यह मैच थोड़ा अलग है क्योंकि यह भारत या पाकिस्तान में नहीं है। मुझे सुबह में घूमना पसंद है। मैं, जब सुबह (मैच से एक दिन पहले) घूमने गया तो मैंने स्टेडियम के चारों ओर थोड़ी देर साइकिल चलाई और मुझे लगा कि कल अच्छा माहौल होगा। इसलिए यह हम सभी के लिए रोमांचक होगा कि इतने सारे लोग दोनों टीमों का समर्थन करने के लिए आए हैं।" बता दें कि भारत और पाकिस्तान का टी20 वर्ल्ड कप में कुल सात बार आमना-सामना हुआ है। भारत ने छह और पाकिस्तान ने एक मैच जीता है।