DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvPAK: भुवनेश्वर कुमार की चोट पर कप्तान विराट कोहली ने दिया ये अपडेट

इस मैच में टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार चोटिल हो गए। भुवी की चोट पर मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने अपडेट दिया।

virat kohli   action images via reuters andrew boyers

ICC World Cup 2019 India vs Pakistan INDvPAK Virat Kohli: आईसीसी विश्व कप में 16 जून (रविवार) को भारत ने पाकिस्तान को एकतरफा मुकाबले में 89 (डकवर्थ लुइस मेथड से) रनों से हराया। इस मैच में टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार चोटिल हो गए। भुवी की चोट पर मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने अपडेट दिया। कोहली ने कहा कि भुवी की चोट ज्यादा गंभीर नहीं नजर आ रही है और वो ज्यादा से ज्यादा तीन मैच में नहीं खेल सकेंगे।

भुवी ने अपने खाते के 2.4 ओवर ही किए थे और महज आठ रन ही खर्चे थे, जिसके बाद गेंदबाजी के दौरान उनका पैर फिसल गया। भुवी की मांसपेशी में खिंचाव आ गया था। इसके बाद वो मैदान पर गेंदबाजी के लिए नहीं आ सके। उनकी जगह विजय शंकर ने उनका वो ओवर पूरा किया और पहली ही गेंद पर विकेट भी ले लिया। कप्तान विराट ने मैच के बाद कहा, 'भुवी का पैर फिसल गया था। अभी फिलहाल ये चोट इतनी गंभीर नहीं लग रही है। अभी से एक-दो मैचों के अंदर वो वापसी कर सकते हैं और ज्यादा से ज्यादा तीन मैचों के बाद। वो हमारे लिए काफी अहम साबित हो सकते हैं तो हम चाहते हैं कि वो जल्द फिट होकर वापसी करें।'

INDIA VS Pakistan: पाकिस्तान पर शानदार जीत के बाद विराट कोहली ने कही ये बात

World Cup 2019, INDvsPAK: हिटमैन रोहित शर्मा बने 'सिक्सर किंग', धौनी को पीछे छोड़ा

हालांकि विराट ने साथ ही कहा कि उनके पास मोहम्मद शमी के रूप में अच्छा विकल्प मौजूद है। विराट ने कहा, 'लेकिन हमारे साथ शमी है और मुझे नहीं लगता कि हमें इससे ज्यादा परेशान होना चाहिए। भुवी का खुद भी मानना है कि उसकी चोट गंभीर नहीं है और समय के साथ सही हो जाएगी।' भारत ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में पांच विकेट पर 336 रन बनाए, बारिश के चलते पाकिस्तान को 40 ओवर में 302 रनों का लक्ष्य मिला और टीम 6 विकेट पर 212 रन ही बना सकी। 140 रन बनाने वाले रोहित शर्मा मैन ऑफ द मैच रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IND vs PAK ICC World Cup 2019 India vs Pakistan Virat Kohli gives an update on Bhuvneshwar Kumar s injury