DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC World Cup 2019 INDvPAK: मैच में 'उबासी' लेते नजर आए पाक कप्तान सरफराज, कुछ ऐसे MEMES हो गए वायरल

भारतीय पारी के दौरान बारिश के चलते मैच रोकना पड़ा था, मैच जब दोबारा शुरू हुआ तो विकेटकीपिंग करते हुए सरफराज अहमद दो बार उबासी लेते हुए कैमरे में कैद हो गए।

sarfraz ahmed  twitter

आईसीसी विश्व कप में 16 जून (रविवार) को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला गया। भारत ने एकतरफा मैच में पाकिस्तान को 89 रन (डकवर्थ लुइस मेथड) से हराया। इस मैच के दौरान पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद को दो बार उबासी लेते हुए देखा गया, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उनका काफी मजाक बन रहा है। सरफराज अहमद के कई सारे MEME सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं।

भारतीय पारी के दौरान बारिश के चलते मैच रोकना पड़ा था, मैच जब दोबारा शुरू हुआ तो विकेटकीपिंग करते हुए सरफराज अहमद दो बार उबासी लेते हुए कैमरे में कैद हो गए। फिर क्या था, सोशल मीडिया पर उनकी फोटो पर तरह-तरह के MEME शेयर किए जाने लगे। कुछ इस तरह से उड़ रहा है पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद का मजाक-

INDvPAK: रोहित शर्मा ने बताया- पाकिस्तान का कोच बने तो क्या करेंगे वो

INDvPAK: जानिए किस बात को सुनकर कुलदीप यादव हो गए हैं दुखी

पाकिस्तान ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। भारत ने निर्धारित 50 ओवर में पांच विकेट पर 336 रन बना डाले। रोहित शर्मा ने 140 रनों की पारी खेली और बाद में मैन ऑफ द मैच भी चुने गए। पाकिस्तानी पारी के दौरान दो बार और बारिश ने बाधा डाली, जिसके बाद उन्हें 40 ओवर में 302 का लक्ष्य मिला। पाकिस्तान 40 ओवर में छह विकेट पर 212 रन ही बना सका और मैच 89 रनों से गंवा दिया। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ind vs Pak ICC World Cup 2019 India vs Pakistan Sarfraz Ahmed trolled during match againg india