IND vs PAK ICC World Cup 2019 India vs Pakistan ms dhoni might be crucial for indian cricket team against pakistan - पाकिस्तान के खिलाफ धौनी साबित हो सकते हैं ट्रंप कार्ड, जानिए क्या है वजह DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाकिस्तान के खिलाफ धौनी साबित हो सकते हैं ट्रंप कार्ड, जानिए क्या है वजह

ms dhoni  file photo  bcci

ICC World Cup 2019 India vs Pakistan MS Dhoni: आईसीसी विश्व कप में आज भारत का मुकाबला पाकिस्तान से होना है। मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाना है। इस मैच में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और मौजूदा समय में विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी टीम इंडिया के लिए ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं। धौनी का पाकिस्तान के खिलाफ शानदार रिकॉर्ड रहा है, ऐसे में एक बार फिर फैन्स की नजर उन पर टिकी होंगी।

धौनी मौजूदा समय में अच्छी फॉर्म में भी चल रहे हैं और साथ ही पाकिस्तान के खिलाफ 35 मैचों में 55.9 की औसत से रन बना चुके हैं। पाकिस्तान के खिलाफ सबसे ज्यादा अनुभव मौजूदा टीम में महेंद्र सिंह धौनी के पास ही है। धौनी ने पाकिस्तान के खिलाफ 2005 से अभी तक 35 मैच खेले हैं। इसमें 55.9 की औसत से 1230 रन बनाए हैं। पाकिस्तान के खिलाफ धौनी का बेस्ट स्कोर 148 रनों का है। वो पाकिस्तान के खिलाफ दो सेंचुरी ठोक चुके हैं। इसके अलावा धौनी ने पाकिस्तान के खिलाफ विकेट के पीछे भी कमाल का प्रदर्शन किया है।

ICC WC 2019 INDvPAK: जानिए कैसा रहेगा पिच और मौसम का मिजाज

ICC WC 2019 INDvPAK: कुछ ऐसा हो सकता है दोनों टीमों का प्लेइंग XI

धौनी ने पाकिस्तान के खिलाफ 35 कैच लपके हैं, जबकि 9 स्टंपिंग की हैं। वहीं कप्तान विराट कोहली का भी पाकिस्तान के खिलाफ रिकॉर्ड शानदार रहा है। भारत का प्रदर्शन बहुत कुछ इन दोनों बल्लेबाजों पर निर्भर करेगा। धौनी मैदान पर रणनीति बनाने के मामले में भी कप्तान विराट का साथ देते नजर आएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IND vs PAK ICC World Cup 2019 India vs Pakistan ms dhoni might be crucial for indian cricket team against pakistan