DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvPAK: जानिए किस बात को सुनकर कुलदीप यादव हो गए हैं दुखी

पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को भारत को मिली शानदार जीत में कुलदीप की अहम भूमिका रही जिन्होंने शानदार फॉर्म में दिख रहे बाबर आजम और फखर जमां को आउट किया।

kuldeep yadav

कुलदीप यादव को ये सुनकर काफी बुरा लग रहा है कि उन्होंने अपनी खोई लय हासिल कर ली है क्योंकि भारत के इस स्पिनर का मानना है कि उन्होंने अपनी लय कभी खोई ही नहीं थी। पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को भारत को मिली शानदार जीत में कुलदीप की अहम भूमिका रही जिन्होंने शानदार फॉर्म में दिख रहे बाबर आजम और फखर जमां को आउट किया।

कुलदीप ने कहा, 'हर कोई मेरी लय के बारे में बात कर रहा है लेकिन मैंने कभी लय खोई नहीं थी।' बाबर के विकेट के बारे में उन्होंने कहा कि ये उनकी बेस्ट गेंद में से एक थी। उन्होंने कहा, 'वो इस टूर्नामेंट में मेरी बेस्ट गेंद में से एक थी। मैंने बाबर आजम को पहले भी एशिया कप में आउट किया था। वो स्पिन को बखूबी खेलते हैं।'

INDvPAK: रोहित शर्मा ने बताया- पाकिस्तान का कोच बने तो क्या करेंगे वो

कुलदीप ने कहा, 'टीम के नजरिए से बाबर और जमां अच्छा खेल रहे थे। दोनों स्ट्राइक रोटेट कर रहे थे। हमें पता था कि वो विकेट कितना अहम है। उन पर दबाव बन गया और फखर भी जल्दी आउट हो गया।' कुलदीप का इकॉनमी रेट पांच रन प्रति ओवर रहा और वो इससे काफी खुश हैं। उन्होंने कहा, 'कई बार ऐसा होता है कि आपको विकेट नहीं मिलते। एक खिलाड़ी के लिए और परिवार के लिए भी ये निराशाजनक होता है कि उसे विकेट नहीं मिलते। जब विकेट नहीं मिल रहे थे तो मैंने सोचना शुरू किया कि ऐसा क्यों हो रहा है।'

ICC WC: विजय शंकर ने जहीर, श्रीनाथ और बुमराह जैसे दिग्गजों को छोड़ा पीछे

उन्होंने कहा, 'पिछले तीन मैच में मैंने अच्छी गेंदबाजी की। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज भी मुझे खेल नहीं पा रहे थे। बल्लेबाजों को परेशान करना और गेंद का रोटेशन स्पिनर के लिए अहम है। यही मेरी ताकत है और मुझे यह पसंद है।' उप-कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि कुलदीप आत्मविश्वास से भरपूर हैं और टीम के लिए बड़े मैच विनर हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ind vs Pak ICC World Cup 2019 India vs Pakistan Kuldeep Yadav reaction after match winning bowling