Ind vs Pak ICC World Cup 2019 India vs Pakistan at old trafford manchester india expected playing xi - ICC World Cup 2019 INDvPAK: जानिए शिखर धवन के बिना कैसा हो सकता है टीम इंडिया का प्लेइंग XI DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC World Cup 2019 INDvPAK: जानिए शिखर धवन के बिना कैसा हो सकता है टीम इंडिया का प्लेइंग XI

ऋषभ पंत शुक्रवार को मैनचेस्टर पहुंच चुके हैं और टीम के साथ जुड़ चुके हैं। वहीं दिनेश कार्तिक भी टीम में अनुभव के आधार पर जगह बना सकते हैं।

virat kohli and ravi shastri  photo credit  afp

ICC World Cup 2019 India vs Pakistan India's Playing XI: आईसीसी विश्व कप में जिस मैच का सबको बेसब्री से इंतजार था, वो 16 जून को मैनचेस्टर में खेला जाना है। भारत और पाकिस्तान के बीच इस हाई वोल्टेज मैच का इंतजार सिर्फ इन दोनों देशों के फैन्स को नहीं बल्कि दुनियाभर के क्रिकेट फैन्स को है। विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम अभी तक इस टूर्नामेंट में अजेय रही है। वहीं पाकिस्तान ने खराब शुरुआत के बाद वापसी की है। दोनों टीमों का एक-एक मैच बारिश की भेंट चढ़ चुका है। टीम इंडिया के इनफॉर्म सलामी बल्लेबाज शिखर धवन चोटिल हैं और ऐसे में प्लेइंग इलेवन कॉम्बिनेशन को लेकर टीम मैनेजमेंट को माथापच्ची करनी पड़ सकती है।

ऋषभ पंत शुक्रवार को मैनचेस्टर पहुंच चुके हैं और टीम के साथ जुड़ चुके हैं। वहीं दिनेश कार्तिक भी टीम में अनुभव के आधार पर जगह बना सकते हैं। चलिए एक नजर डालते हैं टीम इंडिया के संभावित प्लेइंग XI पर-

सलामी बल्लेबाजः रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल सलामी बल्लेबाज के साथ उतर सकते हैं। रोहित अच्छी फॉर्म में हैं और राहुल ने भी हाल में अच्छा प्रदर्शन किया है।

ICC CWC 2019; IND vs PAK: शोएब अख्तर के दिमाग पर हावी है बारिश का डर

ICC CWC 2019: एमएस धौनी पिछले 8 साल से इस पाकिस्तानी को दिलाते आ रहे हैं मैच टिकट

तीसरे और चौथे नंबर पर ये दोनों कर सकते हैं बल्लेबाजीः तीसरे नंबर पर कप्तान विराट कोहली का खेलना तय है, जबकि दिनेश कार्तिक को नंबर-4 पर बल्लेबाजी के लिए भेजा जा सकता है।

मिडिल ऑर्डरः महेंद्र सिंह धौनी और हार्दिक पांड्या पांचवें और छठे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतर सकते हैं। इसके अलावा सातवें नंबर पर केदार जाधव बल्लेबाजी के लिए आ सकते हैं।

गेंदबाजी ऑप्शनः भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह के साथ इस मैच में मोहम्मद शमी को भी उतारा जा सकता है। मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में तेज गेंदबाजों को मदद मिल सकती है, ऐसे में स्पेशलिस्ट स्पिनर के तौर पर युजवेंद्र चहल को शामिल कर कुलदीप यादव को आराम दिया जा सकता है। केदार जाधव कामचलाऊ स्पिनर के तौर पर इस्तेमाल किए जा सकते हैं।

संभावित प्लेइंग XI: रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धौनी, हार्दिक पांड्या, केदार जाधव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ind vs Pak ICC World Cup 2019 India vs Pakistan at old trafford manchester india expected playing xi