फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटक्या इस तरह से BCCI ने शेयर कर दी है प्लेइंग XI की फोटो?, जानिए किन खिलाड़ियों को मिल सकता है पाकिस्तान के खिलाफ मौका

क्या इस तरह से BCCI ने शेयर कर दी है प्लेइंग XI की फोटो?, जानिए किन खिलाड़ियों को मिल सकता है पाकिस्तान के खिलाफ मौका

एशिया कप 2022 में भारत अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा। बीसीसीआई ने इस मुकाबले से पहले 11 खिलाड़ियों की प्रैक्टिस करते हुए तस्वीरें शेयर की, जोकि प्लेइंग इलेवन की तरफ इशारा कर रही हैं।

क्या इस तरह से BCCI ने शेयर कर दी है प्लेइंग XI की फोटो?, जानिए किन खिलाड़ियों को मिल सकता है पाकिस्तान के खिलाफ मौका
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 26 Aug 2022 08:00 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत-पाकिस्तान की टीमें 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। ये दोनों टीमें जब आखिरी बार भिड़ी थी, तो इसी स्टेडियम में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी थी। लगभग 10 महीने बाद एक बार फिर फैंस भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मुकाबला देखने के लिए बेताब होंगे। हालांकि इस हाईवोल्टेज मुकाबले से पहले ही भारत और पाकिस्तान के कुछ स्टार खिलाड़ी चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं और इस वजह से टीम मैनजमेंट को परफेक्ट प्लेइंग इलेवन के साथ उतरने के लिए माथापच्ची करनी होगी। 

भारतीय फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। बीसीसीआई ने मैच से पहले ही पाकिस्तान के खिलाफ उतरने वाली प्लेइंग इलेवन को लेकर बड़ा हिंट दिया है। हालांकि मैच के दिन इसमें बदलाव भी नजर आ सकता है। दरअसल बीसीसीआई ने आज अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से तीन ट्वीट किया है, जिसमें टीम के 11 खिलाड़ी नजर आ रहे हैं और प्रशंसकों की माने तो ये वही खिलाड़ी हैं, जो पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले में मैदान पर उतर सकते हैं। 

बीसीसीआई के सबसे पहले ट्वीट में युवा तेज गेंदबाज आवेश खान और अर्शदीप सिंह नजर आ रहे हैं। दूसरे ट्वीट में हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल और भुवनेश्वर कुमार है। इसी क्रम में बीसीसीआई के तीसरे ट्वीट में रोहित शर्मा, केएल राहुल की जोड़ी के साथ-साथ विराट कोहली, ऋषभ पंत और सूर्यकुमार यादव नजर आ रहे हैं। वहीं बीसीसीआई ने जिस क्रम में तस्वीरें डाली हैं, उसको देखना पर पता चलता है कि रोहित शर्मा और केएल राहुल ओपनिंग करते नजर आएंगे। तीसरे नंबर पर विराट कोहली, चौथे नंबर पर सूर्युकमार यादव, पांचवें नंबर पर ऋषभ पंत, छठे नंबर पर हार्दिक पांड्या, सातवें नंबर पर दिनेश कार्तिक, आठवें नंबर पर भुवनेश्वर कुमार, नौवें नंबर पर युजवेंद्र चहल और दसवें और 11वें नंबर पर क्रमश: आवेश खान और अर्शदीप सिंह मौजूद हैं। 

वहीं इस पोस्ट को लेकर कई फैंस ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है और उनका मानना है कि बीसीसीआई ने गलती से भारत की प्लेइंग इलेवन का खुलासा कर दिया है।

अभी भी तैयार नहीं हो पाई टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम, चयनकर्ता ने बताया- कुछ खिलाड़ियों की जगह खतरे में

बीसीसीआई द्वारा शेयर तस्वीरों में रविंद्र जडेजा और दीपक हुड्डा जैसे खिलाड़ी नहीं शामिल हैं। ऐसे में अगर पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले की संभावित प्लेइंग इलेवन पर नजर डाले तो बीसीसीआई द्वारा शेयर तस्वीरों में इसकी झलक नजर आती है। 

एशिया कप के लिए भारतीय टीम-
रोहित शर्मा (कप्तान), लोकेश राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, अवेश खान। स्टैंडबाय: श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल, दीपक चाहर।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें