फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटपाकिस्तान टीम में यूनिटी की कमी, बाबर आजम ने खराब किया टीम का माहौल? शाहिद अफरीदी ने कहा- वर्ल्ड कप के बाद खुलकर बोलूंगा

पाकिस्तान टीम में यूनिटी की कमी, बाबर आजम ने खराब किया टीम का माहौल? शाहिद अफरीदी ने कहा- वर्ल्ड कप के बाद खुलकर बोलूंगा

शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान टीम को लेकर कहा कि मेन आपका लीडर होता है, जो अपने साथ सबको लेकर चलता है...या तो कप्तान टीम का माहौल खराब कर देता है या कप्तान टीम को बना देता है।

पाकिस्तान टीम में यूनिटी की कमी, बाबर आजम ने खराब किया टीम का माहौल? शाहिद अफरीदी ने कहा- वर्ल्ड कप के बाद खुलकर बोलूंगा
shahid afridi shaheen afridi babar azam
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 09 Jun 2024 03:03 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडिया वर्सेस पाकिस्तान हाई वोल्टेज मुकाबला आज न्यूयॉर्क में खेला जाना है। इस मैच से पहले पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसने तहलका मचा दिया है। एक टीवी शो के दौरान जब उनसे पूछा गया कि पाकिस्तान टीम में क्या यूनिटी की कमी है, तो इस पर उन्होंने हिंट दिया कि ऐसा हो सकता है और बाबर शायद इसके पीछे का कारण है। हालांकि शाहिद ने कहा कि वह वर्ल्ड कप के बाद इस पर खुलकर चर्चा करेंगे। 

New York Weather Report: क्या India vs Pakistan Match में बारिश बनेगी विलेन? जानिए क्या है वेदर रिपोर्ट 

बता दें, टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में तख्तापलट हुआ था पीसीबी चेयरमैन के साथ कप्तान भी बदले गए थे। नवंबर 2023 में बाबर आजम से कप्तानी छीन शाहीन अफरीदी को टी20 टीम का कप्तान बनाया गया था, मगर वर्ल्ड कप से पहले एक बार फिर बाबर को यह जिम्मेदारी सौंपी गई है।

शाहिद अफरीदी ने समा टीवी से कहा, "देखिए बहुत सारी चीजें होती है, यहां पर मोहम्मद वसीम है जिन्होंने सिलेक्शन कमीटी में बहुत ही जबरदस्त रोल अदा किया है। उसको भी बहुत सारी चीजें पता है, मुझे भी बहुत सारी चीजें पता होगी, सोहेल को भी काफी कुछ पता होगा। लेकिन वो खुलकर बोला जाता नहीं है।"

IND vs PAK मैच को लेकर गावस्कर, पठान और अकरम समेत 12 दिग्गजों की भविष्यवाणी, 1 ने दिया पाकिस्तान को वोट

उन्होंने आगे कहा, "कहने का मतलब यह है कि सारी चीजों कि जिम्मेदारी, मैंने भी कप्तानी की हुई है, कप्तान होता है...मेन आपका लीडर होता है, जो अपने साथ सबको लेकर चलता है...या तो कप्तान टीम का माहौल खराब कर देता है या कप्तान टीम को बना देता है। कोच वगैरा बाद में आते हैं, लेकिन मेन जो है वो कप्तान होता है। कप्तान एक यूनिट बनाता है।" 

India vs Pakistan Head to head: भारत को मिली है सिर्फ एक हार, पाकिस्तान का इतनी बार हुआ है हाल बेहाल 

पूर्व कप्तान अंत में बोले, "मैं उन बातों पर नहीं जाना चाहता क्या कुछ है, शाहीन के साथ मेरा एक ऐसा रिश्ता है कि मैं अगर कुछ बात करूंगा भी तो लोग कहेंगे कि वो अपने दामाद की फेवर कर रहा है। लेकिन मैं ऐसा नहीं हूं...मेरे लिए जो गलत है वो गलत है। लेकिन हमने ऐसी गलतियां की है, हमारे बड़ों ने, बोर्ड ने, सिलेक्शन कमेटी ने बहुत बड़ी-बड़ी गलतियां की है पिछले दिनों में। वर्ल्ड कप हो जाएगा तो मैं खुलकर बात करूंगा। इस यूनिट को हमने खराब किया है।"