Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटBCCI ने बताया, शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल फील्डिंग करने मैदान पर क्यों नहीं उतरे

BCCI ने बताया, शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल फील्डिंग करने मैदान पर क्यों नहीं उतरे

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Ezaz Ahmad
Sun, 05 Dec 2021 04:39 PM
BCCI ने बताया, शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल फील्डिंग करने मैदान पर क्यों नहीं उतरे

इस खबर को सुनें

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की सीरीज का दूसरा और आखिरी टेस्ट मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। आज मैच का तीसरा दिन है। भारत ने अपनी दूसरी पारी में सात विकेट के नुकसान पर 276 रन बनाकर पारी घोषित कर दी और न्यूजीलैंड के सामने जीत के लिए 540 रनों का लक्ष्य रखा। दूसरी पारी में भारतीय सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल और शुभमन गिल फील्डिंग करने के लिए मैदान पर नहीं उतरे। इसे लेकर बीसीसीआई ने अब अपडेट जारी किया है। 

बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, 'मयंक अग्रवाल को दूसरी पारी में बल्लेबाजी के दौरान दाईं बाजू में चोट लग गई थी। उन्हें ऐतहियात बरतते हुए मैदान पर नहीं उतरने की सलाह दी गई है। शुभमन गिल के कल फील्डिंग करते हुए दाएं हाथ के मध्यमम उंगली कट गई थी। वह आज मैदान में नहीं उतरेंगे।'

मयंक अग्रवाल ने पहली पारी में 150 और दूसरी पारी में 62 रन रन बनाए थे जबकि गिल ने 44 और 47 रन बनाए थे। उनके स्थान पर सूर्यकुमार यादव और श्रीकर भरत स्थानापन्न के तौर पर फील्डिंग करने के लिए मैदान पर उतरे। भारत से मिले 540 रनों के लक्ष्य के जवाब में न्यूजीलैंड ने 3 विकेट पर 100 रन बना लिए हैं। डैरिल मिचेल और हेनरी निकोल्स की जोड़ी क्रीज पर मौजूद है। न्यूजीलैंड को अभी मैच जीतने के लिए 450 से कम रन और बनाने हैं जबकि भारत जीत से केवल सात विकेट दूर है।  

epaper

संबंधित खबरें