फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटदूसरे वनडे में इन तीन खिलाड़ियों को दिखाना होगा दम, वसीम जाफर बोले- जिम्मेदारी लेने की जरूरत है

दूसरे वनडे में इन तीन खिलाड़ियों को दिखाना होगा दम, वसीम जाफर बोले- जिम्मेदारी लेने की जरूरत है

भारत रायपुर में दूसरे वनडे के दौरान दुनिया की शीर्ष रैंकिंग वाली वनडे टीम के खिलाफ सीरीज अपने नाम करने उतरेगा। जाफर टीम के कप्तान रोहित शर्मा से एक बड़ी पारी खेलते हुए देखना चाहते हैं।

दूसरे वनडे में इन तीन खिलाड़ियों को दिखाना होगा दम, वसीम जाफर बोले-  जिम्मेदारी लेने की जरूरत है
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 20 Jan 2023 08:08 PM
ऐप पर पढ़ें

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा वनडे मैच जीतकर भारत के पास सीरीज अपने नाम करने का सुनहरा मौका होगा। भारतीय टीम हैदराबाद में खेले गए पहले वनडे में सिर्फ 12 रनों से जीत हासिल करने में कामयाब रही थी। भारत ने न्यूजीलैंड को 350 का टारगेट दिया था, जिसके जवाब में कीवी टीम 337 रन बनाने में सफल हो गई थी। दूसरे वनडे मैच से पहले पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने कहा कि वह रोहित शर्मा, ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को अच्छा करते हुए देखना चाहते हैं। 

वसीम जाफर ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से बातचीत में कहा, ''रोहित शर्मा, ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को जिम्मेदारी लेनी पड़ेगी। यहां तक कि हार्दिक पांड्या को भी। हालांकि पहले वनडे में वह दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट हुए थे।'' 

दरअसल, हार्दिक ऑफ स्‍टंप पर आई गुड लेंथ बॉल पर लेट कट करना चाहते थे लेकिन गेंद उनके बल्ले के पास से गुजरते हुए विकेटकीपर टॉम लाथम के दस्तानों में समा गई। लाथम स्टंप के बेहद नजदीक थे और उसी दौरान गिल्लियां गिर गईं। रीप्ले में साफ दिखा कि गेंद गिल्लियों से नहीं लगी बल्कि ग्‍लव्‍स स्‍टंप्‍स पर लगे। हार्दिक और गिल  के बीच 67 गेंदों में 74 रन की साझेदारी हुई। 

दूसरे वनडे में चौके-छक्कों की बरसात करने के लिए मिशेल सेंटनर तैयार, पिछले 12 महीनों में ऐसे किया अपने प्रदर्शन में

जाफर ने कहा कि वह खासतौर पर रोहित को शतक बनाते हुए देखना चाहते हैं। रोहित के नाम 29 वनडे शतक है, लेकिन वह 2020 से शतक नहीं बना सके हैं। उन्होंने कहा, ''तीन को निश्चित रूप से कदम उठाना होगा। वनडे में रोहित का शतक देखे हुए काफी समय हो चुका है। वह अच्छी बल्लेबाजी कर रहा है लेकिन हमें शतक देखने को नहीं मिला है।''

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें