Tuesday, January 18, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs NZ: विराट कोहली के विकेट को लेकर भड़के वसीम जाफर और पार्थिव पटेल, ऐसे निकाला गुस्सा

IND vs NZ: विराट कोहली के विकेट को लेकर भड़के वसीम जाफर और पार्थिव पटेल, ऐसे निकाला गुस्सा

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीNamita Shukla
Sat, 04 Dec 2021 06:08 AM
IND vs NZ: विराट कोहली के विकेट को लेकर भड़के वसीम जाफर और पार्थिव पटेल, ऐसे निकाला गुस्सा

इस खबर को सुनें

न्यूजीलैंड के खिलाफ मुंबई टेस्ट की पहली पारी में जिस तरह से विराट कोहली को आउट दिया गया, उससे फैन्स के साथ-साथ कुछ पूर्व क्रिकेटर्स भी गुस्से में हैं। वसीम जाफर और पार्थिव पटेल ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर की है। एजाज पटेल की जिस गेंद पर विराट को एलबीडब्ल्यू आउट दिया गया, उसका रिप्ले देखकर ऐसा लग रहा था कि गेंद पैड से पहले उनके बैट से लगी थी। खुद विराट को भी अंपायर के इस फैसले पर भरोसा नहीं हुआ। एजाज पटेल ने विराट के खिलाफ जोरदार अपील की और ऑनफील्ड अंपायर ने उन्हें आउट दे दिया।

विराट ने बिना देरी के डीआरएस लिया, रिप्ले में ऐसा लगा कि गेंद पहले बैट से फिर पैड से लगी है। लगातार रिप्ले देखने के बाद थर्ड अंपायर ने कहा कि इस बात के पर्याप्त सबूत नहीं है कि गेंद पहले बैट से लगी है और इस आधार पर उन्होंने ऑनफील्ड अंपायर को अपने फैसले पर टिके रहने का निर्देश दिया। विराट के विकेट को लेकर वसीम जाफर ने ट्विटर पर लिखा, 'मेरे हिसाब से पहले बैट लगा था और मैं समझता हूं कि निर्णायक सबूत का क्या मतलब है, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि यहां कॉमन सेंस का इस्तेमाल किया जाना चाहिए था, लेकिन कहते हैं ना कि कॉमन सेंस बहुत कॉमन नहीं है। विराट के लिए महसूस कर रहा हूं।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by parthiv patel (@parthiv9)

पार्थिव पटेल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'विराट निश्चततौर पर नॉटआउट थे। न्यूजीलैंड ने टी ब्रेक से पहले शानदार वापसी की, लेकिन उन्हें विराट के एलबीडब्ल्यू फैसले का फायदा मिला।' भारत ने मुंबई टेस्ट में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल ने पहले विकेट के लिए 80 रनों की साझेदारी निभाई, लेकिन इसके बाद टीम इंडिया ने इसी स्कोर पर गिल, चेतेश्वर पुजारा और विराट का विकेट गंवा दिया। पुजारा और विराट बिना खाता खोले आउट हुए, जबकि शुभमन ने 44 रनों की पारी खेली।

IND vs NZ: विराट कोहली के विकेट को लेकर भड़के वसीम जाफर और पार्थिव पटेल, ऐसे निकाला गुस्सा
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें