फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटन्यूजीलैंड XI के खिलाफ नहीं खेले विराट कोहली, पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ ऐसे बिता रहे क्वालिटी टाइम

न्यूजीलैंड XI के खिलाफ नहीं खेले विराट कोहली, पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ ऐसे बिता रहे क्वालिटी टाइम

शुक्रवार (14 फरवरी) को पूरी दुनिया में प्यार का त्योहार वैलेंनटाइन डे सेलिब्रेट किया गया। इस खास मौके पर कई भारतीय क्रिकेटरों ने भी अपने प्यार के लिए खास पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर इस दिन को खास...

न्यूजीलैंड XI के खिलाफ नहीं खेले विराट कोहली, पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ ऐसे बिता रहे क्वालिटी टाइम
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 15 Feb 2020 07:22 PM
ऐप पर पढ़ें

शुक्रवार (14 फरवरी) को पूरी दुनिया में प्यार का त्योहार वैलेंनटाइन डे सेलिब्रेट किया गया। इस खास मौके पर कई भारतीय क्रिकेटरों ने भी अपने प्यार के लिए खास पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर इस दिन को खास बनाया। रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, नवदीप सैनी, क्रुणाल पांड्या ने वैलेंनटाइन डे के मौके पर अपने प्यार का इजहार किया। विदेशी क्रिकेटर डेविड वॉर्नर, रिकी पोंटिंग, बेन स्टोक्स ने भी खास अंदाज में अपने प्यार को इस दिन की शुभकामनाएं दी। वैलेंनटाइन डे के एक दिन बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ फोटो शेयर की है। इस फोटो में विराट-अनुष्का काफी प्यारे लग रहे हैं। फोटो में विराट काली कलर की टी-शर्ट पहने हुए हैं और अनुष्का के सिर पर अपना सिर रखा हुआ है।  

बता दें कि भारतीय टीम दो मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले न्यूजीलैंड इलेवन के खिलाफ तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेल रही है। विराट को इस मैच में आराम दिया गया है। विराट कोहली टीम से मिले इस रेस्ट में पत्नी अनुष्का के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

बुमराह की काबिलियत पर सवाल उठाने वालों को शमी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

प्रैक्टिस मैच की बात करें तो जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी की धारदार गेंदबाजी के दम पर भारत ने न्यूजीलैंड इलेवन के खिलाफ खेले जा रहे मैच में अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। वेलिंग्टन में खेले जा रहे इस प्रैक्टिस मैच के दूसरे दिन न्यूजीलैंड इलेवन की टीम 74.2 ओवर में 235 रन पर ऑलआउट हो गई। जसप्रीत बुमराह ने 11 ओवर में 18 रन देकर 2 विकेट झटके। वहीं, मोहम्मद शमी ने 10 ओवर में 17 रन देकर 3 विकेट हासिल किए।

फिटनेस टेस्ट में उमर अकमल ने खोया आपा, ट्रेनर के साथ की गाली-गलौज

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें