फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs NZ: आउट होने के बाद बाउंड्री लाइन तक पहुंचते ही निकला विराट का गुस्सा, बैट जोर से दे मारा- Video

IND vs NZ: आउट होने के बाद बाउंड्री लाइन तक पहुंचते ही निकला विराट का गुस्सा, बैट जोर से दे मारा- Video

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली आउट होने के बाद जब पवेलियन के लिए लौट रहे थे, तो बाउंड्री लाइन पर पहुंचते ही उनका गुस्सा देखने को मिला। विराट अंपायर के फैसले से बिल्कुल नाखुश दिखे और ड्रेसिंग रूम...

IND vs NZ: आउट होने के बाद बाउंड्री लाइन तक पहुंचते ही निकला विराट का गुस्सा, बैट जोर से दे मारा- Video
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 03 Dec 2021 09:35 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली आउट होने के बाद जब पवेलियन के लिए लौट रहे थे, तो बाउंड्री लाइन पर पहुंचते ही उनका गुस्सा देखने को मिला। विराट अंपायर के फैसले से बिल्कुल नाखुश दिखे और ड्रेसिंग रूम में पहुंचने से पहले बाउंड्री लाइन पर तेजी से अपना बल्ला दे मारा। BCCI.TV ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें विराट कोहली के आउट होने के फैसले से लेकर उनके ड्रेसिंग रूम में वापस पहुंच जाने तक का रिऐक्शन आप देख सकते हैं। एजाज पटेल की जिस गेंद पर उन्हें आउट दिया गया, उसको लेकर विवाद सा छिड़ गया है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज और पहले टेस्ट मैच से विराट को आराम मिला था और टी20 वर्ल्ड कप के बाद विराट मैदान पर वापसी कर रहे थे। फैन्स को उम्मीद थी कि विराट के बल्ले से एक शानदार पारी देखने को मिलेगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं और वह बिना खाता खोले आउट हो गए। एजाज ने विराट के खिलाफ एलबीडब्ल्यू की अपील की और ऑनफील्ड अंपायर अनिल चौधरी ने उनको आउट दे दिया।

विराट इस बात को लेकर आश्वस्त थे कि गेंद पैड पर लगने से पहले उनके बैट से लगी है। उन्होंने तुरंत डीआरएस लिया, थर्ड अंपायर ने रिप्ले देखने के बाद यह कहकर ऑनफील्ड अंपायर के फैसले को सही ठहराया कि इसका कोई निर्णायक सबूत नहीं है कि गेंद पहले बैट से लगी फिर पैड से लगी। विराट इसके बाद क्रीज छोड़कर जाना ही पड़ा। विराट इस मैच में बिना खाता खोले ही आउट हो गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें