DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

CWC Practice Match, INDvsNZ : जानें क्यों पहले अभ्यास मैच में शामिल नहीं हुए केदार जाधव और विजय शंकर

vijay shankar and kedar jadhav

ICC World Cup 2019: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने शनिवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी विश्वकप से पूर्व अपने पहले अभ्यास मैच में केदार जाधव और विजय शंकर दोनों को शामिल नहीं किया गया।

विराट के नेतृत्व में 15 सदस्यीय भारतीय टीम आईसीसी विश्वकप से पूर्व शनिवार को यहां पहला अभ्यास मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ खेल रही है। लेकिन अभ्यास मैच के ठीक पहले नेट सत्र के दौरान बल्लेबाज़ी करते हुए ऑलराउंडर शंकर को हाथ में चोट लग गई थी जिसके बाद उनके अभ्यास मैच में खेलने को लेकर पहले ही स्थिति असमंजस की थी। माना जा रहा है कि एहतियातन शंकर को बाहर रखा गया है, हालांकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने साफ कर दिया है कि दायीं बांह में फ्रेक्चर नहीं है।

CWC 2019: विजय शंकर की स्कैन रिपोर्ट में कोई फ्रेक्चर नहीं

वहीं, आईपीएल के दौरान चोटिल हो गये जाधव को भी इस अभ्यास मैच में टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया है। टीम के फिजियोथैरेपिटस ने जाधव को फिट करार दिया था जिसके बाद उन्हें विश्वकप टीम में बरकरार रखा गया है। न्यूजीलैंड की टीम में भी चोट से गुज़र रहे मैट हेनरी और टॉम लाथम को अभ्यास मैच से बाहर रखा गया है।

Cricket World Cup 2019 : दिग्गज टीमों को फिरकी में फंसाएगी अफगानिस्तान!

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ind vs nz Vijay Shankar and Kedar Jadhav are not playing in first practice match against New Zealand in ICC World Cup 2019