DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  NZvIND: रोस टेलर ने कहा- जसप्रीत बुमराह कीवी टीम को डाल सकते हैं मुश्किल में

क्रिकेटNZvIND: रोस टेलर ने कहा- जसप्रीत बुमराह कीवी टीम को डाल सकते हैं मुश्किल में

लाइव हिन्दुस्तान टीम,वेलिंगटनPublished By: Namita
Wed, 19 Feb 2020 12:57 PM
NZvIND: रोस टेलर ने कहा- जसप्रीत बुमराह कीवी टीम को डाल सकते हैं मुश्किल में

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 21 फरवरी से वेलिंगटन में खेला जाना है। न्यूजीलैंड के सीनियर बल्लेबाज रोस टेलर ने बुधवार को कहा कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अपनी गेंदबाजी से कीवी टीम को परेशानी में डाल सकते हैं। टेलर का मानना है कि इशांत शर्मा की वापसी से भारतीय तेज गेंदबाजी अटैक को ज्यादा मजबूती मिलेगी।

न्यूजीलैंड में खेली गई तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज में बुमराह एक भी विकेट नहीं ले सके थे, हालांकि उनकी लाइन और लेंथ काफी अच्छी रही थी। एड़ी की चोट के बाद इशांत शर्मा की भारतीय टीम में वापसी हो रही है। टेलर ने कहा कि कीवी टीम अपने गेमप्लान पर बनी रहेगी, जिससे भारतीय चुनौती का डटकर सामना किया जा सके।

टेलर ने कहा, 'अगर हम सिर्फ बुमराह के बारे में सोचें तो हम मुश्किल में हैं। मुझे लगता है कि उनका पूरा गेंदबाजी आक्रमण काफी मजबूत है। शर्मा की वापसी से उनके गेंदबाजी अटैक को और मजबूती मिलेगी। उनके पास वर्ल्ड क्लास बैटिंग लाइन-अप भी है और हमें उनसे भी निपटना होगा। हमें अपने गेमप्लान पर बने रहना होगा, उनके खिलाफ सफल होने के लिए।'

भीड़ में घिरे धोनी, हेयरस्टाइलिस्ट सपना बनीं उनकी बॉडीगार्ड- Video

टीम इंडिया के तेज गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई जसप्रीत बुमराह करेंगे, जबकि उमेश यादव, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी और इशांत शर्मा उनका साथ देंगे। यह सीरीज आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है और ऐसे में इसका महत्व और ज्यादा बढ़ जाता है। टीम इंडिया 360 प्वॉइंट्स के साथ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप प्वॉइंट टेबल में टॉप पर है। भारत ने अभी तक खेले अपने सभी सात टेस्ट मैच जीते हैं।

NZvIND: पहले टेस्ट में वैगनर का खेलना मुश्किल, हेनरी जुड़ेंगे कीवी टीम

वेलिंगटन के बेसिन रिजर्व की पिच के बारे में टेलर ने कहा, 'मैच की शुरुआत में पिच से मूवमेंट मिलेगा और यह इस पर निर्भर करेगा कि कब तक ऐसा रहता है। भारतीय टीम वर्ल्ड क्लास है, इस टीम की सबसे बड़ी बात यह है, जैसे इसने पिछले कुछ सालों में प्रदर्शन किया है। उनके पास हमेशा से वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज और गेंदबाज रहे हैं।' उन्होंने कहा, 'मैं अभी भी टीम के लिए अच्छा कर रहा हूं, मैं अच्छी फील्डिंग कर लेता हूं और रनों की भूख मेरे अंदर अभी भी है। मैं इसको लेकर खुश हूं।'

संबंधित खबरें