फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs NZ: दीपक चाहर ने रोहित शर्मा के साथ शेयर की 15 साल पुरानी फोटो, कुछ ही देर में हुई वायरल

IND vs NZ: दीपक चाहर ने रोहित शर्मा के साथ शेयर की 15 साल पुरानी फोटो, कुछ ही देर में हुई वायरल

भारत ने न्यूजीलैंड को तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में 5 विकेट से हरा दिया। जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेला गया मुकाबला काफी रोमांचक रहा। रोहित शर्मा को भारत की टी-20 टीम का...

IND vs NZ: दीपक चाहर ने रोहित शर्मा के साथ शेयर की 15 साल पुरानी फोटो, कुछ ही देर में हुई वायरल
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 18 Nov 2021 09:54 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत ने न्यूजीलैंड को तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में 5 विकेट से हरा दिया। जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेला गया मुकाबला काफी रोमांचक रहा। रोहित शर्मा को भारत की टी-20 टीम का कप्तान बनाया गया है। उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने कीवी टीम के खिलाफ जीत के साथ आगाज किया। टीम इंडिया को कप्तान के साथ ही राहुल द्रविड़ के रूप में नया हेड कोच भी मिला है। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 15 साल पुरानी एक तस्वीर शेयर की। इस फोटो में दीपक चाहर और रौहित शर्मा नजर आ रहे हैं। 

चाहर ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,'15 साल बाद इसी मैदान की तस्वीर। मैं और रोहित भैय्या, हम दोनों की दाढ़ी तब नहीं थी।' ये दोनों तस्वीर जयपुर के  सवाई मान सिंह स्टेडियम की हैं। सोशल मीडिया में ये तस्वीर कुछ ही देर में वायरल हो गई। फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। रोहित शर्मा की बात करें तो कल के मैच में उन्होंने 48 रनों की पारी खेली। दीपक चाहर हालांकि बुधवार को कीवी टीम के खिलाफ काफी महंगे साबित हुए। उन्होंने अपने 4 ओवरों में 42 रन लुटाए और एक विकेट मिला।

 

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोटिंग ने किया खुलासा, मुझे टीम इंडिया का हेड कोच बनने का मिला था ऑफर, राहुल के पद संभालने से हैरान

बुधवार को पहले टी-20 मैच में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर कीवी टीम को बल्लेबाजी का न्योता दिया। कीवी टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 164 रन बनाए। उनकी तरफ से मार्टिन गप्टिल ने सर्वाधिक 70 और मार्क चैपमैन ने 63 रन बनाए। भुवनेश्वर कुमार और आर अश्विन ने सर्वाधिक 2-2 विकेट चटकाए। 165 रन के लक्ष्य को टीम इंडिया ने 19.4 ओवर में 5 विकेट गंवारकर हासिल कर लिया। सूर्यकुमार यादव ने सर्वाधिक 62 रन बनाए।कीवी टीम की तरफ से ट्रेंट बोल्ट ने सर्वाधिक 2 विकेट चटकाए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें