Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND v NZ: शुभमन गिल ने टिम साउदी की गेंद पर मारा चौका, फैंस चिल्लाने लगे- सचिन...सचिन..-VIDEO

IND v NZ: शुभमन गिल ने टिम साउदी की गेंद पर मारा चौका, फैंस चिल्लाने लगे- सचिन...सचिन..-VIDEO

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीHemraj Chauhan
Sun, 05 Dec 2021 03:43 PM
IND v NZ: शुभमन गिल ने टिम साउदी की गेंद पर मारा चौका, फैंस चिल्लाने लगे- सचिन...सचिन..-VIDEO

इस खबर को सुनें

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में शुभमन गिल ने 47 रनों की पारी खेली। हालांकि वो फिफ्टी से चूक गए लेकिन उनकी इस पारी ने दर्शकों का दिल खुश कर दिया। मुंबई टेस्ट के दूसरे दिन शुभमन गिल ने जब एक चौका जड़ा तो स्टेडियम में दिलचस्प नजारा देखने को मिला। उनके चौका मारने के बाद फैंस ने सचिन-सचिन चिल्लाना शुरू कर दिया। 37वें ओवर में टिम साउदी की गेंद पर उन्होंने लेग साइड की तरफ चौका जड़ा। गिल की पारी का ये चौका था।

मुंबई का वानखेड़े स्टेडियम सचिन का होम ग्राउंड है। यहां सचिन के नाम पर एक स्टैंड भी बना है, ऐसे में फैंस ने शायद एक खास मकसद से सचिन-सचिन के स्लोगन लगाए। गिल ने पहली पारी में भी 44 रन बनाए थे।  शुभमन गिल कल चोट की वजह से ओपनिंग करने नहीं आए थे। मयंक अग्रवाल के साथ चेतेश्वर पुजारा ओपनिंग करने आए। इन दोनों ने पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की। मयंक अग्रवाल के बाद गिल बैटिंग करने आए। 

IND v NZ: एजाज पटेल ने तोड़ा 41 साल पुराना रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले गेंदबाज बने

मैच की बात करें तो टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारत ने अपनी दूसरी पारी सात विकेट के नुकसान पर 276 रन पर घोषित की। 540 रन के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए कीवी टीम ने दूसरी पारी में 3 विकेट के नुकसान पर 56 रन बना लिए हैं। भारत की तरफ से दूसरी पारी में  मयंक अग्रवाल ने सर्वाधिक 62 रन बनाए। पहली पारी में 10 विकेट लेकर इतिहास रचने वाले एजाज पटेल ने कीवी टीम की तरफ से दूसरी पारी में 4 विकेट लिए।

epaper

संबंधित खबरें