फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs NZ: शतकवीर सूर्यकुमार यादव का कुछ इस अंदाज में हुआ ड्रेसिंग रूम में स्वागत, वीडियो हुआ वायरल

IND vs NZ: शतकवीर सूर्यकुमार यादव का कुछ इस अंदाज में हुआ ड्रेसिंग रूम में स्वागत, वीडियो हुआ वायरल

न्यूजीलैंड के खिलाफ शतक जड़ने के बाद भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का ड्रेसिंग रूम में जोरदार स्वागत हुआ। इस घटना का वीडियो बीसीसीआई ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।

IND vs NZ: शतकवीर सूर्यकुमार यादव का कुछ इस अंदाज में हुआ ड्रेसिंग रूम में स्वागत, वीडियो हुआ वायरल
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 20 Nov 2022 04:06 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Suryakumar Yadav received a warm welcome in the dressing room: न्यूजीलैंड के खिलाफ शतक जड़ने के बाद भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का ड्रेसिंग रूम में जोरदार स्वागत हुआ। इस घटना का वीडियो बीसीसीआई ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। माउंट माउंगानुई में जारी तीन मैच की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर 191 रन लगाए। टीम इंडिया को इस स्कोर तक पहुंचाने में सबसे बड़ा हाथ सूर्यकुमार यादव का रहा। सूर्या ने 51 गेंदों पर 11 चौकों और 7 गगनचुंबी छक्कों की मदद से 111 रनों की नाबाद पारी खेली। यह सूर्यकुमार यादव का टी20 इंटरनेशनल में दूसरा शतक है। इससे पहले इंग्लैंड दौरे पर उन्होंने 55 गेंदों पर 117 रनों की पारी खेली थी।

IND vs NZ: भारत के खिलाफ हैट्रिक लेकर टिम साउदी ने रचा इतिहास, लासिथ मलिंगा के लीजेंड्री क्लब में हुए शामिल

भारतीय पारी के खत्म होने के बाद सूर्यकुमार यादव को ड्रेसिंग रूम में जोरदार स्वागत हुआ। ऋषभ पंत ने सबसे पहले मैदान पर ही सूर्या को इस पारी की मुबारकबाद दी और इसके बाद फैंस द्वारा तालियां को गड़गड़ाहट के बीच सूर्यकुमार ने ड्रेसिंग रूम में एंट्री ली। फैंस इस दौरान काफी शोर मचाते हुए नजर आए।

IND vs NZ : टी20 वर्ल्ड कप के बाद भी गरज रहा सूर्यकुमार यादव का बल्ला, न्यूजीलैंड के खिलाफ ठोका शानदार शतक

बात भारतीय पारी की करें तो ओपनिंग करने का जिम्मा आज ईशान किशन के साथ ऋषभ पंत को सौंपा गया था। हालांकि पंत फेल हुए और वह 13 गेंदों पर 6 रन बनाकर लॉकी फर्ग्युसन का पहला शिकार बने। उनके बाद ईशान किशन 31 गेंदों पर 36 रन बनाकर इश सोढ़ी को विकेट दे बैठे। सूर्यकुमार यादव एक छोर से लगातार तूफानी बल्लेबाजी कर रहे थे, मगर दूसरे छोर से उन्हें साथ नहीं मिल रहा था। सूर्या के अलावा श्रेयस अय्यर और हार्दिक पांड्या ने 13-13 रनों की पारी खेली।

T20I क्रिकेट में सबसे शर्मनाक आंकडे हैं ऋषभ पंत के नाम, एमएस धोनी भी छूट गए पीछे

भारतीय पारी के आखिरी ओवर में कीवी तेज गेंदबाज टिम साउदी ने हैट्रिक लेकर इतिहास रचा। वह न्यूजीलैंड के लिए इस फॉर्मेट में दो हैट्रिक लेने वाले पहले गेंदबाज बने। वहीं वह इसी हैट्रिक के साथ लासिथ मलिंगा के लीजेंड्री क्लब में भी शामिल हुए। मलिंगा के नाम भी टी20 इंटरनेशनल में दो हैट्रिक दर्ज है। साउदी ने इस दौरान कप्तान हार्दिक पांड्या समेत दीपक हुड्डा और वॉशिंगटन सुंदर को पवेलियन का रास्ता दिखाया। आखिरी ओवर में सूर्यकुमार यादव को एक भी गेंद का सामना करने का मौका नहीं मिला।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।