फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटरोहित शर्मा की तरह शुभमन गिल के सपोर्ट में उतरे टी20 कप्तान हार्दिक पांड्या, पृथ्वी शॉ को करना होगा इंतजार

रोहित शर्मा की तरह शुभमन गिल के सपोर्ट में उतरे टी20 कप्तान हार्दिक पांड्या, पृथ्वी शॉ को करना होगा इंतजार

भारतीय टीम के टी20 कप्तान हार्दिक पांड्या ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले कहा है कि पृथ्वी शॉ को इंतजार करना होगा और शुभमन गिल बतौर ओपनर पहली पसंद हैं।

रोहित शर्मा की तरह शुभमन गिल के सपोर्ट में उतरे टी20 कप्तान हार्दिक पांड्या, पृथ्वी शॉ को करना होगा इंतजार
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 26 Jan 2023 08:55 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच शुक्रवार (27 जनवरी) को खेला जाएगा। हार्दिक पांड्या के नेतृत्व वाली यंग टीम इंडिया एक बार फिर अपना दमखम दिखाने के लिए तैयार है। इस सीरीज में कुछ नए चेहरे भी नजर आ सकते हैं। मैच की पूर्व संध्या पर सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने बतौर ओपनर शुभमन गिल का सपोर्ट किया है, जबकि लंबे समय बाद टीम में जगह बनाने वाले पृथ्वी शॉ को अंतिम एकादश में जगह बनाने के लिए इंतजार करना होगा। 

हार्दिक के मुताबिक रांची में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में ईशान किशन के साथ शुभमन गिल पारी की शुरुआत करेंगे। भारत ने वनडे सीरीज में कीवी टीम का 3-0 से सफाया किया है और अब शुक्रवार से दोनों टीमें टी20 सीरीज खेलेंगी।

भारतीय टीम के स्टार सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने पिछले कुछ मैचों में दमदार प्रदर्शन की बदौलत तीनों फॉर्मेट में अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है। उनको जितने भी मौके मिले है, उसका उन्होंने भरपूर फायदा उठाया है। गिल ने पिछली चार वनडे पारियों में तीन शतक लगाए हैं। शुभमन गिल ने पहले वनडे में दोहरा शतक भी जड़ा था।

हार्दिक पंड्या ने रांची में प्री-सीरीज प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ''पृथ्वी शॉ को अपने मौके के लिए इंतजार करना होगा। शुभमन गिल ने काफी अच्छा किया है और पहले से ही टी20 टीम का हिस्सा हैं। शुभमन जिस तरह की बल्लेबाजी कर रहा है, वह शुरुआत करेगा।''
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें