DA Image
28 फरवरी, 2020|7:25|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvNZ: सीरीज से पहले रोस टेलर ने कुछ ऐसे दी टीम इंडिया को चेतावनी

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को वनडे सीरीज में हराया। भारत को न्यूजीलैंड में पांच टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज, तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल मैचों की सीरीज और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है।

ross taylor  file photo

ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार को न्यूजीलैंड अभी भूला नहीं है, लेकिन सीनियर बल्लेबाज रोस टेलकर को उम्मीद है कि उनकी टीम आने वाली सीरीज में जब अपनी सरजमीं पर भारत का सामना करेगी तो रिजल्ट बदलने में कामयाब होगी। न्यूजीलैंड ने हाल में ऑस्ट्रेलिया से 0-3 से सीरीज गंवाई थी जबकि भारत ने ऑस्ट्रेलिया को वनडे सीरीज में हराया। भारत को न्यूजीलैंड में पांच टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज, तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल मैचों की सीरीज और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है।

टेलर ने प्रैक्टिस सेशन के बाद कहा, 'हमें (ऑस्ट्रेलिया ने) पूरी सीरीज में हर डिपार्टमेंट में मात दी थी लेकिन अब हम घरेलू धरती पर खेलेंगे और भारत पूरी तरह से अलग प्रतिद्वंद्वी होगा।' उन्होंने कहा, 'वो दुनिया की नंबर-एक टीम है लेकिन परिस्थितियां हमारे अनुकूल होंगी, इसलिए पहले सीमित ओवरों का राउंड निकलने दीजिए और इसके बाद उस (टेस्ट) पर बात करेंगे।' भारत का न्यूजीलैंड दौरा शुक्रवार से ऑकलैंड में टी20 सीरीज से शुरू होगा। इसके बाद वनडे और टेस्ट मैच खेले जाएंगे।

INDvNZ: ऑकलैंड पहुंची टीम इंडिया, विराट कोहली ने शेयर की Selfie

INDvNZ: सचिन ने बताया रोहित को किन मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है

टेलर ने उन चुनौतियों का भी जिक्र किया जिनका सामना ऑस्ट्रेलिया में इस साल के आखिर में होने वाले टी20 विश्व कप के दौरान सभी टीमों को करना पड़ सकता है। उन्होंने कहा, 'पहली बार वहां टी20 विश्व कप का आयोजन किया जा रहा है और आपने बिग बैश में देखा। सीमा रेखा बड़ी हैं इसलिए आपको वहां दुनिया के अन्य क्षेत्रों की तुलना में अलग तरह से खेलना होता है।' 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ind vs nz Ross Taylor Kiwis ready to tackle India at home after Australia whitewash india tour of new zealand 2020