फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIND vs NZ: रोहित शर्मा ने हैरतअंगेज कैच लपककर लूटी महफिल, देखते रह गए जसप्रीत बुमराह, देखें VIDEO

IND vs NZ: रोहित शर्मा ने हैरतअंगेज कैच लपककर लूटी महफिल, देखते रह गए जसप्रीत बुमराह, देखें VIDEO

India vs New Zealand: न्यूजीलैंड की पारी के 45 वें ओवर में कप्तान रोहित शर्मा ने कुलदीप यादव की गेंद पर ग्लेन फिलिप्स का एक शानदार कैच लिया। इस कैच की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है।

IND vs NZ: रोहित शर्मा ने हैरतअंगेज कैच लपककर लूटी महफिल, देखते रह गए जसप्रीत बुमराह, देखें VIDEO
Ashutosh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 22 Oct 2023 06:29 PM
ऐप पर पढ़ें

India vs New Zealand: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में रविवार को धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में इंडिया वर्सेस न्यूजीलैंड का मुकाबला खेला जा रहा है। टीम इंडिया ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने पूरे 50 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 273 रन बना लिए हैं। न्यूजीलैंड की पारी के 45 वें ओवर में रोहित शर्मा ने ग्लेन फिलिफ्स का शानदार कैच लिया जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।

रोहित शर्मा ने पकड़ा शानदार कैच
दरअसल, न्यूजीलैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 243 रन बना लिए थे। टीम तेजी से बड़े लक्ष्य की ओर बढ़ती दिख रही थी। तभी कुलदीप यादव ने भारत को 5वीं सफलता दिलाई। उन्होंने न्यूजीलैंड की पारी के 45 में ओवर की दूसरी गेंद पर ग्लेन फिलिफ्स को आउट किया। फिलिफ्स ने कुलदीप यादव की गेंद पर बड़ा शॉट मारने के चक्कर में रोहित शर्मा को कैच थमा दिया। 

अगले 20 रन के अंदर गिरे 4 विकेट
ग्लेन फिलिप्स के आउट होते ही न्यूजीलैंड की टीम के अगले 4 विकेट सिर्फ 20 रनों के अंदर ही गिर गए। इसके बाद न्यूजीलैंड की ओर से बल्लेबाजी करने आए मार्क चैपमैन 6 रन बनाकर जसप्रीत बुमराह का शिकार बने। वहीं, मिशेल सेंटनर 1 रन और मेट हेनरी जीरो रन के स्कोर पर मोहम्मद शमी का शिकार बने। मोहम्मद शमी ने डेरिल मिचेल को भी 130 रन के स्कोर पर पवेलियन भेजा।