फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs NZ: टिम साउदी की गेंद पर बिना खाता खोले आउट हुए रविंद्र जडेजा, LBW से दिखा खास कनेक्शन

IND vs NZ: टिम साउदी की गेंद पर बिना खाता खोले आउट हुए रविंद्र जडेजा, LBW से दिखा खास कनेक्शन

पिछले कुछ समय में बेहतरीन ऑलराउंडर बनकर उभरे रविंद्र जडेजा रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट की दूसरी पारी में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और बिना खाता खोले कीवी तेज गेंदबाज टिम साउदी का शिकार...

IND vs NZ: टिम साउदी की गेंद पर बिना खाता खोले आउट हुए रविंद्र जडेजा, LBW से दिखा खास कनेक्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 28 Nov 2021 01:48 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पिछले कुछ समय में बेहतरीन ऑलराउंडर बनकर उभरे रविंद्र जडेजा रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट की दूसरी पारी में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और बिना खाता खोले कीवी तेज गेंदबाज टिम साउदी का शिकार बने। पहली पारी में टीम द्वारा बनाए 345 रनों में से 50 रन का योगदान देने वाले जडेजा साउदी की अंदर आती गेंद को समझ नहीं सके और एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। यह भारतीय पारी का पांचवां विकेट था और स्कोरबोर्ड पर मात्र 51 रन ही बने थे। इस पारी में जीरो पर आउट होने के साथ ही जडेजा का एलबीडब्ल्यू के साथ खास कनेक्शन दिखा है।

IND vs NZ: एक बार फिर सस्ते में आउट हुए चेतेश्वर पुजारा, दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

दरअसल, इससे पहले पिछली चार पारियों में जडेजा जब भी जीरो पर आउट हुए हैं, उसमें हर बार उनके आउट होने का तरीका एक जैसा ही था। यहां हर बार गेंदबाज ने उन्हें एलबीडब्ल्यू के रूप में ही आउट किया है। साउदी से पहले जेसन होल्डर 2018 में, मोईन अली 2016 में और जेम्स एंडरसन 2014 में जडेजा को बिना खाता खोले एलबीडब्ल्यू आउट करके पवेलियन भेजने में सफल रहे हैं।

IND vs NZ: 17.1.22.4.0, भारतीय बल्लेबाजों की नाकामी पर फैन्स ने लगाई जमकर क्लास, बोले- चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे को हटाओ

साउदी-जैमीसन बने भारतीय बल्लेबाजों के लिए परेशानी

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों ने दूसरी पारी में भारतीय टॉप ऑर्डर और मिडिल ऑर्डर को ज्यादा रन नहीं बनाने दिए। मैच के चौथे दिन साउदी ने अपनी स्विंग से सबसे अधिक परेशान किया और यहां उन्हें काइल जैमीसन का अच्छा साथ मिला। साउदी ने जहां मयंक अग्रवाल और जडेजा को आउट किया, वहीं जैमीसन ने शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा और आर अश्विन को आउट किया। इन दोनों के अलावा अब तक एक विकेट अजाज पटेल को भी मिला है। इस समय पहली पारी के शतकवीर श्रेयस अय्यर 45 रन बनाकर नाबाद हैं और फिफ्टी के नजदीक हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें