ind vs nz India vs New Zealand t 20 Hardik Pandya Krunal Pandya join select few in international cricket - पहली बार टीम इंडिया के लिए एक साथ खेले पांड्या ब्रदर्स, खास क्लब में हुए शामिल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पहली बार टीम इंडिया के लिए एक साथ खेले पांड्या ब्रदर्स, खास क्लब में हुए शामिल

hardik pandya and krunal pandya photo-ht

भारत और न्यूजीलैंड(India vs New zealand) के खिलाफ पहले टी-20 में भारत को 80 रनों की करारी शिकस्त मिली। भारत को बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी में भी निराशा हाथ लगी। टीम ने प्लेइंग इलेवन में क्रुणाल पांड्या और ऋषभ पंत को शामिल किया। जबकि हार्दिक पांड्या भी टीम के हिस्सा हैं। दिलचस्प बात यह है कि हार्दिक और क्रुणाल भाई हैं और यह पहली बार है जब दोनों भाई टीम इंडिया के लिए इंटरनेशनल मैच खेल रहे हैं। इनसे पहले भारत के लिए दो भाईयों की जोड़ियां ऐसी हैं जो इंटरनेशनल मैच खेल चुकी हैं।

दरअसल हार्दिक और क्रुणाल दोनों भाई हैं और आईपीएल में मुंबई इंडियन्स के लिए खेलते हैं। लेकिन ये दोनों वेलिंग्टन में पहली बार एक साथ टीम इंडिया के लिए खेले।  क्रुणाल ने इससे पहले भारत के लिए 6 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। वहीं हार्दिक अनुभवी खिलड़ियों की श्रेणी आ गए हैं।

IndvsNz: T20 में सबसे बड़ी हार की रोहित शर्मा ने बताई ये बड़ी वजह, जानें क्या कहा

धौनी वर्ल्ड कप में नंबर 4 पर खेलें या 5 पर, जानिए क्या है अनिल कुंबले

हार्दिक-क्रुणाल से पहले दो भाईयों की जोड़ियां ऐसी हैं जिन्होंने भारत के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेला। भारत के लिए मोहिंदर अमरनाथ और सुरिंदर अमरनाथ एक साथ 3 वनडे मैच खेले चुके हैं। यह जोड़ी भारत के लिए प्रभावी प्रदर्शन कर चुकी है। वहीं इरफान पठान और युसूफ पठान भारत के लिए 8 वनडे और 8 टी-20 मैच खेल चुके हैं। ये दोनों भी टीम इंडिया के लिए अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ind vs nz India vs New Zealand t 20 Hardik Pandya Krunal Pandya join select few in international cricket