फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvNZ: रॉस टेलर भारत के खिलाफ खेलेंगे 100वां टेस्ट मैच, बनेगा वर्ल्ड रिकॉर्ड

INDvNZ: रॉस टेलर भारत के खिलाफ खेलेंगे 100वां टेस्ट मैच, बनेगा वर्ल्ड रिकॉर्ड

अपने करियर का 100वां अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने जा रहे न्यूजीलैंड के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर ने कहा है कि उन्हें करियर की पहली टेस्ट सीरीज खेलने के बाद लगा था कि वह कभी भी टेस्ट नहीं खेल पाएंगे। टेलर...

INDvNZ: रॉस टेलर भारत के खिलाफ खेलेंगे 100वां टेस्ट मैच, बनेगा वर्ल्ड रिकॉर्ड
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 14 Feb 2020 06:07 PM
ऐप पर पढ़ें

अपने करियर का 100वां अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने जा रहे न्यूजीलैंड के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर ने कहा है कि उन्हें करियर की पहली टेस्ट सीरीज खेलने के बाद लगा था कि वह कभी भी टेस्ट नहीं खेल पाएंगे। टेलर अब तक 99वें टेस्ट मैच खेल चुके हैं और भारत के खिलाफ वेलिंगटन में 21 फरवरी से होने वाला मैच उनके करियर का 100वां अंतरराष्ट्रीय टेस्ट मैच होगा। इस मैच में उतरने के साथ ही रॉस टेलर क्रिकेट के तीनों प्रारुप में 100 मैच खेलने वाले पहले बल्लेबाज बन जाएंगे।

35 साल के टेलर ने 2007 में टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया था और उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने पहले टेस्ट में 15 और चार बनाए थे। इसी तरह दूसरे मुकाबले में 17 और आठ रन ही बना पाए थे।

Valentine's Day पर सचिन तेंदुलकर ने बताया क्या है उनका पहला प्यार, देखें VIDEO

टेलर ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट के बाद मुझे लगा कि मैं अब टेस्ट क्रिकेट नहीं खेल पाऊंगा। मैं बहुत खुशनसीब था क्योंकि 2005 में टी-20 क्रिकेट आया और 2006 में मैंने पदार्पण किया। समय के साथ मेरे प्रदर्शन को देखते हुए मेरा चयन टीम में हुआ। करियर में समय बहुत महत्वपूर्ण है।

रॉस टेलर ने आगे कहा कि किसी का करियर परफेक्ट नहीं होता। कई बार आप नाकाम रहते हैं। गलतियां और हालात आपको परिपक्व बनाते हैं। यह पूछने पर कि 100 टेस्ट की उनके लिए क्या अहमियत है, उन्होंने कहा, ‘शायद अब बूढ़ा हो गया हूं, लेकिन अपनी उपलब्धियों से खुश हूं।’

Valentine's Day पर इन क्रिकेटरों ने इस तरह किया अपने प्यार का इजहार

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें