DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvNZ ICC World Cup 2019: ऋषभ पंत को लेकर आपस में भिड़े केविन पीटरसन और युवराज सिंह

इस मैच में ऋषभ पंत 56 गेंद पर 32 रन बनाकर आउट हुए। पंत गैरजिम्मेदाराना शॉट खेलकर आउट हुए थे, जिसके बाद उनकी काफी आलोचना भी हुई।

yuvraj singh and kevin pietersen

ICC World Cup 2019 IND vs NZ: आईसीसी विश्व कप 2019 के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रन से हराया। इस मैच में ऋषभ पंत 56 गेंद पर 32 रन बनाकर आउट हुए। पंत गैरजिम्मेदाराना शॉट खेलकर आउट हुए थे, जिसके बाद उनकी काफी आलोचना भी हुई। पंत के लिए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने ऐसा ट्वीट कर दिया, जो टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह को बिल्कुल पसंद नहीं आया। युवी ने पीटरसन को इसके बाद खरीखोटी भी सुनाई।

पंत चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे और भारत के टॉप ऑर्डर के धराशायी होने के बावजूद वो क्रीज पर टिकने के बावजूद खराब शॉट खेलकर आउट हो गए। भारत 240 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 18 रन से हार गया। बुधवार को ओल्ड ट्रैफर्ड पर मिशेल सेंटनर की गेंद पर पंत के विकेट गंवाने के बाद पीटरसन ने ट्वीट किया, 'हमने ऋषभ पंत को कितनी बार ऐसा करते हुए देखा है? यही कारण है कि उसे पहले टीम में नहीं चुना गया था। दयनीय।'

INDvNZ: धौनी के आउट होने पर रोया फोटोग्राफर? जानिए इस फोटो का सच

ODI क्रिकेट के इतिहास में पहली बार रोहित-विराट-राहुल के नाम जुड़ा ये शर्मनाक रिकॉर्ड

युवी को पीटरसन का ये ट्वीट बिल्कुल पसंद नहीं आई, उन्होंने पंत का बचाव करते हुए कहा, 'उसने आठ एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। ये उसकी गलती नहीं है, वो सीखकर और बेहतर होगा। ये बिलकुल भी दयनीय नहीं है। हालांकि हम सभी को अपना नजरिया रखने का हक है।' भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी मैच के बाद पंत का बचाव किया और उनका मानना है कि ये 21 साल का प्रतिभावान खिलाड़ी अपनी गलती से सीखेगा।

इस पर पीटरसन ने फिर जवाब देते हुए लिखा, 'मेरी ये ट्वीट फ्रस्ट्रेशन में की गई है, कि वो शानदार खिलाड़ी है। वो कई बार ऐसा कर चुका है। उम्मीद करते हैं कि वो जल्द ही सीखे।' जिस पर युवी ने कहा कि वो उनकी बात से सहमत हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ind vs Nz ICC world Cup 2019 Yuvraj Singh defends rishabh pant after semi-final match against new zealand