DA Image
11 अगस्त, 2020|9:01|IST

अगली स्टोरी

IND vs NZ ICC World Cup 2019: ऋषभ पंत के बचाव में उतरे कप्तान विराट कोहली, जानिए क्या कुछ कहा

ऋषभ पंत के पास बुधवार को हीरो बनने का मौका था। मैच में न्यूजीलैंड ने जब भारत के चार विकेट 24 रनों पर गिरा दिए थे तब हार्दिक पांड्या के साथ पंत ने 47 रन जोड़े लेकिन गलत शॉट खेल आउट हो गए।

rishabh pant  photo credit  afp

ICC World Cup 2019 India vs New Zealand Virat Kohli Rishabh Pant: आईसीसी विश्व कप 2019 में टीम इंडिया का सफर सेमीफाइनल में मिली हार के साथ खत्म हो गया। इस हार के बाद से ऋषभ पंत की काफी आलोचना हो रही है। पंत 56 गेंद पर 32 रन बनाकर आउट हुए थे। मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने पंत का बचाव करते हुए कहा कि वो युवा हैं और जल्द ही सीख जाएंगे।

ऋषभ पंत के पास बुधवार को हीरो बनने का मौका था। ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेले गए मैच में न्यूजीलैंड ने जब भारत के चार विकेट 24 रनों पर गिरा दिए थे तब हार्दिक पांड्या के साथ पंत ने 47 रन जोड़े लेकिन गलत शॉट खेल आउट हो गए। दोनों अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन पंत के लिए मिशेल सैंटरन ने जो जाल बिछाया था उसमें पंत फंस गए और गलत शॉट खेल पवेलियन लौट गए। मैच के बाद विराट कोहली ने हालांकि पंत का बचाव करते हुए कहा है कि वो समय के साथ सीख जाएंगे।

धौनी के आउट होने पर ऐसा था साक्षी का रिऐक्शन- टिकटॉक Video वायरल

... तो क्या ऋषभ पंत के आउट होने पर शास्त्री पर भड़के थे विराट कोहली? देखें- VIDEO

कोहली ने कहा, 'वो स्वाभाविक खिलाड़ी है और उसने खराब स्थिति से बाहर आने के लिए अच्छा काम किया है और पांड्या के साथ साझेदारी की। मुझे लगता है कि  तीन/चार विकेट गंवाने के बाद उन्होंने जिस तरह से खेला वो अच्छा था, वो अभी युवा है। मैं भी जब युवा था तब मैंने भी काफी गलतियां कीं, लेकिन सीखा, वो भी सीखेंगे। वो जब पलट कर देखेगा तो कहेगेा कि हां वो उस स्थिति में कुछ अलग कर सकता था।'

कोहली से जब पूछा गया कि वह ड्रेसिंग रूम में शास्त्री के साथ क्या चर्चा कर रहे थे? तो इस पर भारतीय कप्तान ने कहा, 'मैंने पूछा था कि इस स्थिति से आगे जाने की क्या रणनीति है और मैदान के अंदर क्या संदेश भेजना है ताकि हम देख सकें कि मैच कहां जा रहा है।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ind vs Nz ICC world Cup 2019 India vs New Zealand Virat Kohli on Rishabh Pant after match