DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC World Cup 2019 IndvsNz: रविंद्र जडेजा बने हीरो, जानिए संजय मांजरेकर ने सेमीफाइनल मैच के बाद क्या कहा

मांजरेकर ने कुछ दिन पहले जडेजा के बारे में कहा था कि वो एक कम्प्लीट खिलाड़ी नहीं हैं लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई पारी के बाद मांजरेकर का मूड बदला दिख रहा है।

sanjay manjrekar  photo credit  getty

India vs New Zealand ICC World Cup 2019 Sanjay Majrekar Ravindra Jadeja: ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले गए आईसीसी विश्व कप-2019 के पहले सेमीफाइनल में रविंद्र जडेजा ने 77 रनों की बेहतरीन पारी खेली। वो हालांकि भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत नहीं दिला सके लेकिन कई लोगों ने उनकी तारीफों के पुल बांध दिए हैं। इनमें एक नाम संजय मांजरेकर का भी है।

मांजरेकर ने कुछ दिन पहले जडेजा के बारे में कहा था कि वो एक कम्प्लीट खिलाड़ी नहीं हैं लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई पारी के बाद मांजरेकर का मूड बदला दिख रहा है। मांजरेकर ने ट्वीट किया, 'आप शानदार खेले जडेजा।' इस ट्वीट के साथ मांजरेकर ने एक भौएं चढ़ी हुई इमोजी भी लगाई है। मांजरेकर ने जडेजा को कम्प्लीट खिलाड़ी न मानते हुए कहा था कि वो उनके स्थान पर टीम में एक पूर्ण गेंदबाज या पूर्ण बल्लेबाज शामिल करते। इस बात पर जडेजा ने ट्वीट कर मांजरेकर से खिलाड़ियों का साम्मान करने की बात कही थी। 

INDvNZ: धौनी के आउट होने पर ऐसा था साक्षी का रिऐक्शन- टिकटॉक Video वायरल

ऋषभ पंत के बचाव में उतरे कप्तान विराट कोहली, जानिए क्या कुछ कहा

जडेजा ने मांजरेकर को जवाब देते हुए लिखा था कि मांजरेकर को खिलाड़ियों का सम्मान करना चाहिए। भारत ने आईसीसी विश्व कप-2019 के सेमीफाइनल में जगह बनाई और तब मांजरेकर ने अपना स्टैंड बदला। जडेजा ने अपने सभी आलोचकों को शानदार तरीके से जवाब दिया। उन्होंने विश्व कप में दो मैच खेले और दोनों में जबर्दस्त प्रदर्शन किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ind vs Nz ICC World Cup 2019 India vs New Zealand sanjay manjrekar on ravindra jadeja after semi-final match