DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvNZ: बल्लेबाजी के बाद अपने ट्वीट से जडेजा ने जीता करोड़ों फैन्स का दिल, लिखा- आखिरी सांस तक लड़ता रहूंगा

न्यूजीलैंड ने 50 ओवर में 8 विकेट पर 239 रन बनाए, जवाब में टीम इंडिया 49.3 ओवर में 221 रन बनाकर आउट हो गई। भारत लगातार दूसरे वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल में हारकर बाहर हो रहा है।

ravindra jadeja  photo credit  reuters

India vs New Zealand ICC World Cup 2019 Ravindra Jadeja: आईसीसी विश्व कप 2019 में टीम इंडिया का सफर सेमीफाइनल में मिली हार के साथ खत्म हो गया। 10 जुलाई को रिजर्व डे के दिन खेले गए सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड ने 18 रन से जीत दर्ज की, मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला गया था। रविंद्र जडेजा ने 59 गेंद पर 77 रनों की पारी खेली। इस पारी से उन्होंने क्रिकेट फैन्स के अंदर जीत की उम्मीद जगा दी थी। रविंद्र जडेजा ने सेमीफाइनल मैच के अगले दिन 11 जुलाई को ट्विटर पर एक ऐसा ट्वीट लिखा, जिसने करोड़ों फैन्स का दिल जीत लिया है।

जडेजा ने ट्वीट में लिखा, 'खेल ने मुझे सिखाया है कि गिरने के बाद कैसे उठते हैं और कभी हार नहीं मानते। मैं उन सभी फैन्स को शुक्रिया कहता हूं जो मेरे लिए प्रेरणा बने। आप सभी को शानदार सपोर्ट के लिए धन्यवाद। आप मुझे प्रेरित करते रहिए और मैं आखिरी सांस तक अपना बेस्ट करता रहूंगा। लव यू ऑल।' जडेजा के इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें शानदार तरीके से सलाम किया है।

INDvsNZ:  लाइव मैच में रोहित शर्मा ने जडेजा को किया कुछ ऐसा इशारा- VIDEO

IndvsNz: रविंद्र जडेजा बने हीरो, जानिए संजय मांजरेकर ने सेमीफाइनल मैच के बाद क्या कहा

जडेजा के ट्वीट पर आए ऐसे कमेंट्स-

न्यूजीलैंड ने 50 ओवर में 8 विकेट पर 239 रन बनाए, जवाब में टीम इंडिया 49.3 ओवर में 221 रन बनाकर आउट हो गई। भारत लगातार दूसरे वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल में हारकर बाहर हो रहा है। ये धौनी का आखिरी विश्व कप था और ऐसे में सबको उम्मीद थी कि टीम इंडिया 2011 का इतिहास फिर दोहराएगा। धौनी और रविंद्र जडेजा ने टीम को मुश्किल से उबारा था और जीत की उम्मीद जगाई थी, लेकिन अंत में कीवी टीम जीतकर फाइनल में पहुंच गई।

भारतीय क्रिकेटरों ने मैच के बाद किए ऐसे ट्वीट्सः

स्पिनर युवजेंद्र चहल ने लिखा, “विश्व कप जीतना हमारा सबसे बड़ा लक्ष्य था, लेकिन हम ऐसा कर नहीं पाए। भावनाओं का वर्णन नहीं कर सकते, लेकिन उन प्रशंसकों को बहुत बड़ा धन्यवाद, जो हमेशा हमारे पीछे थे। जय हिन्द।”

हार्दिक पांड्या ने भी वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद ट्वीट किया। हार्दिक ने लिखा- मेरा पहला वर्ल्ड कप वैसा नहीं रहा, जैसा मैं चाहता था, पर इसने मुझे कई सबक सिखाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IND vs NZ icc world cup 2019 india vs new zealand ravindra jadeja tweet will win your heart