DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC World Cup 2019 INDvNZ: धौनी के आउट होने पर ऐसा था साक्षी का रिऐक्शन- टिकटॉक Video वायरल

धौनी 48.3 ओवर में 50 रन बनाकर रनआउट हुए। इस रनआउट ने करोड़ों भारतीयों का दिल तोड़ दिया। स्टेडियम में मौजूद धौनी की पत्नी साक्षी भी इसे देखकर एकदम निराश हो गईं।

sakshi dhoni

ICC World Cup 2019 India vs New Zealand MS Dhoni: आईसीसी विश्व कप 2019 में टीम इंडिया का सफर सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 रन की हार के साथ खत्म हो गया। इस हार ने करोड़ो भारतीय फैन्स का दिल तोड़ दिया। भारत और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मैच दो दिन तक चला, पहले दिन बारिश की वजह से मैच रोकना पड़ा और फिर रिजर्व डे पर बाकी बचा मैच खेला गया। महेंद्र सिंह धौनी जब तक क्रीज पर थे, जीत की उम्मीद बनी हुई थी, लेकिन मार्टिन गप्टिल के डायरेक्ट थ्रो पर उनके आउट होते ही भारत की जीत की उम्मीद भी खत्म हो गई।

धौनी 48.3 ओवर में 50 रन बनाकर रनआउट हुए। इस रनआउट ने करोड़ों भारतीयों का दिल तोड़ दिया। स्टेडियम में मौजूद धौनी की पत्नी साक्षी भी इसे देखकर एकदम निराश हो गईं। साक्षी अपना सिर पकड़ कर बैठ गई थीं। टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें धौनी के आउट होने और साक्षी के रिऐक्शन के साथ गाना चल रहा है, 'हम जिएंगे और मरेंगे ऐ वतन तेरे लिए।'

ICC Cricket World Cup 2019: भारत की हार के बाद अमिताभ बच्चन ने लिखा, क्या गेम खेला

INDvsNZ: शोभा डे ने भारत की हार पर किया ऐसा ट्वीट, फैन्स ने लगाई फटकार

न्यूजीलैंड ने 50 ओवर में 8 विकेट पर 239 रन बनाए, जवाब में टीम इंडिया 49.3 ओवर में 221 रन बनाकर आउट हो गई। भारत लगातार दूसरे वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल में हारकर बाहर हो रहा है। ये धौनी का आखिरी विश्व कप था और ऐसे में सबको उम्मीद थी कि टीम इंडिया 2011 का इतिहास फिर दोहराएगा। धौनी और रविंद्र जडेजा ने टीम को मुश्किल से उबारा था और जीत की उम्मीद जगाई थी, लेकिन अंत में कीवी टीम जीतकर फाइनल में पहुंच गई।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ind vs NZ ICC World Cup 2019 India vs New Zealand MS Dhoni Here is how Sakshi Dhoni reacted on ms Dhoni s wicket watch here