DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvNZ: धौनी के आउट होने पर रोया फोटोग्राफर? जानिए इस फोटो का सच

पवेलियन लौटते हुए महेंद्र सिंह धौनी रोते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं एक और फोटो वायरल हो रही है, जिसमें दिखाया गया है कि धौनी के आउट होने पर एक फोटोग्राफर भी रोने लगा।

icc world cup 2019

आईसीसी विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 रन से हार झेलनी पड़ी। इस मैच के बाद से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आउट होने के बाद पवेलियन लौटते हुए महेंद्र सिंह धौनी रोते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं एक और फोटो वायरल हो रही है, जिसमें दिखाया गया है कि धौनी के आउट होने पर एक फोटोग्राफर भी रोने लगा। सोशल मीडिया पर इस फोटो को धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये फोटो फेक है?

फोटोग्राफर की रोती हुई तस्वीर बिल्कुल सही है, लेकिन ये आईसीसी विश्व कप 2019 की नहीं है बल्कि फुटबॉल एशिया कप 2019 की है। ये एक इराकी फोटोग्राफर की तस्वीर है, जो कतर के खिलाफ इराक की हार के बाद रो पड़ा था। इस फोटो को फिर से सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है और दावा किया जा रहा है कि धौनी के आउट होने के बाद ये फोटोग्राफर रो पड़ा था। जबकि सच कुछ और ही है।

VIDEO: धौनी का रनआउट देख अंपायर भी हो गए SHOCKED, ऐसा था रिएक्शन

World Cup 2019: पूर्व क्रिकेटरों ने कहा- धौनी को लेकर टीम मैनेजमेंट ने की ये बड़ी गलती

न्यूजीलैंड ने 50 ओवर में 8 विकेट पर 239 रन बनाए, जवाब में टीम इंडिया 49.3 ओवर में 221 रन बनाकर आउट हो गई। भारत लगातार दूसरे वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल में हारकर बाहर हो रहा है। ये धौनी का आखिरी विश्व कप था और ऐसे में सबको उम्मीद थी कि टीम इंडिया 2011 का इतिहास फिर दोहराएगा। धौनी और रविंद्र जडेजा ने टीम को मुश्किल से उबारा था और जीत की उम्मीद जगाई थी, लेकिन अंत में कीवी टीम जीतकर फाइनल में पहुंच गई। जडेजा 77 और धौनी 50 रन बनाकर आउट हुए। इस हार के साथ टीम इंडिया का तीसरी बार वर्ल्ड चैंपियन बनने का सपना भी टूट गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ind vs nz icc world cup 2019 crying photographer image is going viral after dhoni got out know the truth behind this photo