फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs NZ: जब लाइव मैच में फैन्स की डिमांड पर विराट कोहली करने लगे डांस, क्या आपने देखा VIDEO

IND vs NZ: जब लाइव मैच में फैन्स की डिमांड पर विराट कोहली करने लगे डांस, क्या आपने देखा VIDEO

विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने सोमवार को जयंत यादव की शानदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड को मात्र 167 रनों पर ही समेटकर टेस्ट मैच और सीरीज अपने नाम कर ली। भारत ने यहां कीवी टीम के बाकी...

IND vs NZ: जब लाइव मैच में फैन्स की डिमांड पर विराट कोहली करने लगे डांस, क्या आपने देखा VIDEO
Mohan Kumarलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 07 Dec 2021 09:09 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने सोमवार को जयंत यादव की शानदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड को मात्र 167 रनों पर ही समेटकर टेस्ट मैच और सीरीज अपने नाम कर ली। भारत ने यहां कीवी टीम के बाकी बचे पांच विकेट पहले घंटे में ही निकालकर 372 रनों की बड़ी जीत दर्ज कर की और घरेलू मैदान पर लंबे समय से टेस्ट सीरीज हारने का रिकॉर्ड बरकरार रखा। इस पूरे मैच के दौरान विराट काफी अच्छे मूड में नजर आए, जहां कभी उनको ड्रेसिंग रूप में कैमरामैन से मजे लेते देखा गया तो कभी दर्शकों की डिमांड पर डांस करते भी देखा गया।

IND vs SA: अजिंक्य रहाणे या अय्यर, वीवीएस लक्ष्मण ने बताया दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट में किसको खिलाना चाहिए

उनसे जुड़ा एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जहां विराट बॉलीवुड फिल्म 'राम लखन' के गाने 'वन टू का फोर' पर फील्डिंग करते समय डांस करते नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि विराट यहां ऐसा दर्शकों की डिमांड पर कर रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं है कि विराट ने फील्ड पर अपने डांस मूव्स से दर्शकों का मनोरंजन किया हो। इससे पहले भी विराट को कई बार बीच मैदान पर डांस करते हुए देखा गया है।

क्रिस गेल ने चुने अपने टॉप तीन क्रिकेटर, लिस्ट में सिर्फ इस भारतीय को मिली जगह

विराट के सामने हैं अब दक्षिण अफ्रीका की मुश्किल चुनौती

न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज जीतने के बाद अब भारतीय कप्तान के सामने दक्षिण अफ्रीका की मुश्किल चुनौती है। भारत अब जल्द ही दक्षिण अफ्रीका रवाना होने वाला है, जहां टीम प्रोटियाज टीम के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। भारत 26 दिसंबर से बॉक्सिंग डे टेस्ट के साथ दक्षिण अफ्रीका दौरे पर अपने अभियान की शुरुआत करेगा। यह मैच सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट 3 से 7 जनवरी 2022 तक जोहानिसबर्ग और तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच केपटाउन के न्यूलैंड्स स्टेडियम में 11 से 15 जनवरी 2022 तक खेला जाएगा।  

epaper