Wednesday, January 26, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेट'अंडरग्राउंड होने का समय आ गया', चेतेश्वर पुजारा ने जड़ा सिक्स तो आई जबरदस्त मीम्स की बाढ़

'अंडरग्राउंड होने का समय आ गया', चेतेश्वर पुजारा ने जड़ा सिक्स तो आई जबरदस्त मीम्स की बाढ़

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMohan Kumar
Sun, 05 Dec 2021 09:01 AM
'अंडरग्राउंड होने का समय आ गया', चेतेश्वर पुजारा ने जड़ा सिक्स तो आई जबरदस्त मीम्स की बाढ़

इस खबर को सुनें

भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुंबई में खेला जा रहा दूसरा टेस्ट कीवी स्पिनर एजाज पटेल के एक पारी में झटके सभी 10 विकेट के कारनामे के लिए जाना जाएगा। इस टेस्ट मैच के दूसरे दिन कई ऐसी चीजें देखने को मिलीं, जिसे फैन्स बहुत जल्दी नहीं भूलने वाले हैं। इनमें से ही एक है टेस्ट स्पेशलिस्ट चेतेश्वर पुजारा का छक्का जड़ना। अक्सर ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है, जब पुजारा के बल्ले से गेंद लगने के बाद सीधा बाउंड्री के पार गिरी हो।

IND vs NZ: मोहम्मद सिराज ने बताया, एजाज पटेल को 10वां विकेट लेने से रोकने के लिए उनके मन में क्या चल रहा था

न्यूजीलैंड के खिलाफ वानखेड़े टेस्ट मैच के दूसरे दिन 33 साल के पुजारा ने स्पिनर एजाज पटेल की एक शॉर्ट पिच गेंद पर मिड-विकेट के ऊपर से शानदार छक्का लगाया। खास बात यह है कि यह पिछले दो साल में पुजारा के बल्ले से निकला पहला छक्का था। इससे पहले उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2019 में छक्का लगाया था। ओवरऑल की बात करें तो 92 टेस्ट खेल चुके पुजारा ने अपने टेस्ट करियर में मात्र 15 छक्के जड़े हैं।

यहां देखें फैन्स के मजेदार मीम्स और रिएक्शन-

IND v NZ: बीसीसीआई ने बताया, शुभमन गिल की जगह ओपनिंग करने क्यों आए चेतेश्वर पुजारा

भारत ने इस मैच की पहली पारी में 325 रनों का अच्छा स्कोर बनाया और उसके बाद कीवी टीम को मात्र 62 रनों पर ऑलआउट कर दिया। दूसरी पारी में भारत ने बिना विकेट गंवाए 69 रन बनाए। न्यूजीलैंड का यह​ स्कोर टेस्ट की एक पारी में भारत में किसी भी टीम का सबसे कम स्कोर है। इससे पहले यह रिकॉर्ड भारत के ही नाम था, जिसने 1987 में वेस्टइंडीज के खिलाफ दिल्ली में केवल 75 रन बनाए थे। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक चेतेश्वर पुजारा 29 और मयंक अग्रवाल 38 रन बनाकर नाबाद हैं।

epaper

संबंधित खबरें