फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs NZ: तीसरे वनडे में भी बारिश बनेगी विलेन! क्या 1 मैच खेलकर भारत को गंवानी पड़ेगी सीरीज

IND vs NZ: तीसरे वनडे में भी बारिश बनेगी विलेन! क्या 1 मैच खेलकर भारत को गंवानी पड़ेगी सीरीज

Christchurch Weather Report: खराब मौसाम की वजह से हैमिल्टन की तरह क्राइस्टचर्च का मुकाबला भी बारिश की भेंट चढ़ सकता है, अगर ऐसा होता है तो टीम इंडिया को 1 मैच खेलकर यह सीरीज 0-1 से गंवानी पड़ेगी।

IND vs NZ: तीसरे वनडे में भी बारिश बनेगी विलेन! क्या 1 मैच खेलकर भारत को गंवानी पड़ेगी सीरीज
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 29 Nov 2022 10:45 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

IND vs NZ 3rd ODI Christchurch Weather Report: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैच की सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच क्राइस्टचर्च में बुधवार 30 नवंबर को खेला जाना है। न्यूजीलैंड के खराब मौसम को देखते हुए फैंस के मन में इस मैच से पहले एक ही सवाल है कि क्या बारिश एक बार फिर विलेन बनेगी? अगर आपके मन में भी यही सवाल है तो इसका जवाब हां है। खराब मौसाम की वजह से हैमिल्टन की तरह क्राइस्टचर्च का मुकाबला भी बारिश की भेंट चढ़ सकता है, अगर ऐसा होता है तो टीम इंडिया को 1 मैच खेलकर यह सीरीज 0-1 से गंवानी पड़ेगी।

IND A vs BAN A: बांग्लादेश ए ने पहले दिन टेके घुटने, भारत ए के इन खिलाड़ियों ने लूटी महफिल

तीन मैच की इस वनडे सीरीज का पहला मुकाबला ऑकलैंड में खेला गया था जहां 300 से अधिक रन बनाने के बावजूद भारत को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। दूसरा वनडे हैमिल्टन में खेला गया जहां बारिश ने मजा किरकिरा किया। दूसरे वनडे में भारत ने सिर्फ 12.5 ओवर बल्लेबाजी की।

IND vs NZ 3rd ODI: ऋषभ पंत को ड्रॉप कर क्या शिखर धवन देंगे संजू सैमसन को मौका? जानें भारत की संभावित प्लेइंग XI

बारिश की वजह से हैमिल्टन वनडे धुलने के बाद भारतीय टीम की नजरें क्राइस्टचर्च में बराबरी करने पर है। दरअसल, अब टीम इंडिया सीरीज जीत तो नहीं सकती, मगर आखिरी वनडे में जीत हासिल कर जरूर सीरीज में बराबरी कर सकती है।

मौजूदा समय के इन तीन बैटर्स को बॉलिंग करना चाहते हैं सकलैन मुश्ताक, लिस्ट में एक पाकिस्तानी और दो भारतीय शामिल

बात क्राइस्टचर्च के मौसम की करें Accuweather की रिपोर्ट के अनुसार दिन में बारिश की संभावनाएं 70 प्रतिशत बताई जा रही है, वहीं रात होते होते यह संभावनाएं 70 से 74 प्रतिशत पहुंच रही है। ऐसे में पूरा मैच होने की संभावनाएं काफी कम है। बता दें, लोकल समय के अनुसार यह मैच दोपहर 2 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। दिन में बारिश की संभावनाएं 63 प्रतिशत है।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।