Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs NZ 2nd Test: वसीम जाफर ने वानखेड़े में काइल जेमिसन के खतरे को टालने के लिए भारतीय टीम को दिया मजेदार सुझाव 

IND vs NZ 2nd Test: वसीम जाफर ने वानखेड़े में काइल जेमिसन के खतरे को टालने के लिए भारतीय टीम को दिया मजेदार सुझाव 

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Ezaz Ahmad
Fri, 03 Dec 2021 06:22 AM
IND vs NZ 2nd Test: वसीम जाफर ने वानखेड़े में काइल जेमिसन के खतरे को टालने के लिए भारतीय टीम को दिया मजेदार सुझाव 

इस खबर को सुनें

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और 'मीमी किंग' वसीम जाफर ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शुक्रवार से शुरू होने वाले दूसरे और अंतिम टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जेमिसन के खतरे को टालने के लिए भारतीय टीम को एक मजेदार सुझाव दिया है। जेमिसन ने कानपुर में खेले गए पहले टेस्ट में शानदार गेंदबाजी की थी। जाफर पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने मजेदार मीम्स और पोस्ट से सभी का मनोरंजन करने के लिए जाने जाते हैं। भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुंबई टेस्ट से पहले पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) फ्रेंचाइजी के बैटिंग कोच जाफर ने मजेदार पोस्ट किया है। 

जाफर ने ट्विटर पर एक मजेदार मीम शेयर किया है और बताया है कि भारत कैसे इस तेज गेंदबाज को खतरा बनने से रोक सकता है। उन्होंने लिखा, 'जेमिसन के खतरे को टालने का एक तरीका यह हो सकता है कि इस हाईट​ लिमिट को वानखेड़े से बाहर रखा जाए।' जेमिसन ने पहले तेज टेस्ट में सीनियर तेज गेंदबाज टिम साउदी के साथ मिलकर भारतीय टीम को काफी परेशानी में डाला था। उन्होंने पहली पारी में सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल और कप्तान अजिंक्य रहाणे को आउट किया था। जेमिसन ने तीन महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए थे जिससे टीम इंडिया ने अपनी पहली पारी में 345 रन ही बना सकी थी।

जेमिसन ने दूसरी पारी में भी 40 रन देकर तीन विकेट चटकाए थे। इसमें उन्होंने गिल, चेतेश्वर पुजारा और रविचंद्रन अश्विन का विकेट था। जेमिसन ने कानपुर टेस्ट में कुल मिलाकर छह विकेट हासिल किए थे। कीवी गेंदबाज अब शुक्रवार से वानखेड़े स्टेडियम में शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट में भारत के लिए खतरा बन सकते हैं। दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच ड्रॉ रहा था।

epaper

संबंधित खबरें