फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs NZ: भारत बनाम न्यूजीलैंड टी20 सीरीज पर बारिश का साया! सिर्फ एक मैच होना संभव; देखें पूरी रिपोर्ट

IND vs NZ: भारत बनाम न्यूजीलैंड टी20 सीरीज पर बारिश का साया! सिर्फ एक मैच होना संभव; देखें पूरी रिपोर्ट

Accuweather की रिपोर्ट की माने तो 20 नवंबर को माउंट माउंगानुई में दिन में बारिश की संभावनाएं 84 प्रतिशत है। वहीं रात में बारिश की संभावनाएं 90 प्रतिशत है। ऐसे में मैच होना काफी मुश्किल दिख रहा है।

IND vs NZ: भारत बनाम न्यूजीलैंड टी20 सीरीज पर बारिश का साया! सिर्फ एक मैच होना संभव; देखें पूरी रिपोर्ट
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 18 Nov 2022 05:26 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वेलिंगटन में खेले जाने वाला पहला टी20 मैच बारिश की वजह से बिना गेंद फेंके रद्द हुआ। अब फैंस की नजरें अगले मैच पर है। सीरीज का दूसरा मुकाबला माउंट माउंगानुई में खेला जाना है, मगर यहां का मौसम भी फैंस की उम्मीदों पर पानी फेरने के लिए एकदम तैयार है। माउंट माउंगानुई में इस समय लगातार बारिश हो रही है और मैच के दिन भी यहां बारिश के पूरे-पूरे आसार है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच यहां दूसरा टी20 20 नवंबर यानि कि रविवार को खेला जाना है और इस दिन माउंट माउंगानुई में बारिश की संभावनाएं 84 से 90 प्रतिशत है। ऐसे में दूसरा टी20 भी बारिश की भेंट चढ़ने की पूरी-पूरी उम्मीद है।

आने वाले समय में क्या होगा सीनियर खिलाड़ियों को रोल? हार्दिक पांड्या ने समझाया

Accuweather की रिपोर्ट की माने तो रविवार 20 नवंबर को माउंट माउंगानुई में दिन में बारिश की संभावनाएं 84 प्रतिशत है, इस दौरान बादल छाए रहने की संभावनाएं 49% है। ऐसे में दूसरे टी20 के दिन भी दोनों टीमों के खिलाड़ियों को अधिकतर समय ड्रेसिंग रूम में बिताना पड़ सकता है। माउंट माउंगानुई में शनिवार का वेदर भी काफी खराब है जिस वजह से खिलाड़ी मुश्किल ही प्रैक्टिस कर पाएंगे।

भारतीय खिलाड़ियों के विदेशी लीग्स में खेलने के पक्ष में नहीं रवि शास्त्री, बताया ये कारण

वहीं बात सीरीज की तीसरे और अंतिम मैच की करें तो 22 नवंबर को तीसरा टी20 नेपियर में खेला जाना है और यहां का मौसम अभी तक एकदम मैच के पक्ष में दिखाई दे रहा है। Accuweather की रिपोर्ट के अनुसार मंगलवार को नेपियर का मौसम एकदम साफ दिखाई दे रहा है, ऐसे में मैच होने की पूरी-पूरी संभावनाएं हैं। इस एकमात्र मैच के जरिए ही सीरीज का फैसला होने की उम्मीद है।

क्या कैमरन ग्रीन को आईपीएल खेलने से रोकेंगे पैट कमिंस? जानें कप्तान का जवाब

भारत और न्यूजीलैंड की टी20 टीम इस प्रकार है-

भारतीय टीम: शुभमन गिल, इशान किशन, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, वाशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज, श्रेयस अय्यर , कुलदीप यादव, हर्षल पटेल

न्यूजीलैंड टीम: फिन एलेन, डेवोन कॉनवे (विकेटकीपर), केन विलियमसन (कप्तान), ग्लेन फिलिप्स, डेरिल मिशेल, जेम्स नीशम, मिशेल सेंटनर, टिम साउथी, एडम मिल्ने, लॉकी फर्ग्यूसन, ब्लेयर टिकनर, माइकल ब्रेसवेल, ईश सोढ़ी

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।