फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs NZ: जडेजा ने पहली बार रविंद्र को किया आउट, सोशल मीडिया पर लोगों ने किए मजेदार कमेंट

IND vs NZ: जडेजा ने पहली बार रविंद्र को किया आउट, सोशल मीडिया पर लोगों ने किए मजेदार कमेंट

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारत ने दूसरे सेशन में जोरदार वापसी की। दूसरे सेशन ने भारत ने न्यूजीलैंड के 4 खिलाड़ियों को आउट किया। रविंद्र जडेजा ने...

IND vs NZ: जडेजा ने पहली बार रविंद्र को किया आउट, सोशल मीडिया पर लोगों ने किए मजेदार कमेंट
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 27 Nov 2021 03:29 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारत ने दूसरे सेशन में जोरदार वापसी की। दूसरे सेशन ने भारत ने न्यूजीलैंड के 4 खिलाड़ियों को आउट किया। रविंद्र जडेजा ने चाय से पहले कीवी टीम का छठा विकेट गिराया। उन्होंने रचिन रवींद्र को शानदार गेंद पर बोल्ड कर दिया। रविंद्र के रचिन रविंद्र को आउट करने के बाद ट्विटर पर लोगों ने मजेदार कमेंट और मीम्स शेयर किए। 

कीवी पारी के 111 वें ओवर की चौथी गेंद पर जडेजा ने रचिन रविंद्र को अपनी स्पिन के जाल में फंसाकर क्लीन बोल्ड किया। जडेजा ने ये गेंद 94.7 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से ये गेंद फेंकी। आपको बता कि कीवी टीम के बल्लेबाज रचिन रवींद्र के नाम के पीछे भारतीय कनेक्शन हैं। रचिन के पिता सचिन तेंदुलकर और राहुल द्रविड़ के बड़े फैन थे ।इसी वजह से उन्होंने उन दोनों खिलाड़ियों के नाम को मिला दिया और अपने बेटे का नाम रचिन रखा।

IND vs SA: पूर्व ऑलराउंडर फरहान बेहार्डियेन को उम्मीद, भारत अगले महीने दक्षिण अफ्रीका का दौरा करने आएगा

कानपुर टेस्ट के तीसरे दिन कीवी टीम ने खबर लिखे जाने तक 124.1 ओवर में 7 विकेट खोकर 259 रन बना लिए। कीवी टीम की तरफ से टॉम लाथम मे 95 और विल यंग ने 89 रन बनाए। भारत की तरफ से अक्षर पटेल ने 4 विकेट लिए हैं। इससे पहले टीम इंडिया ने पहली पारी में  345 रन बनाए। अपने डेब्यू टेस्ट में श्रेयस अय्यर ने शानदार 105 रनों की पारी खेली। न्यूजीलैंड के लिए टीम साउदी 5 विकेट और  काइल जेमीसन ने 3 विकेट लिए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें