Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेट IND vs NZ: कीवी बल्लेबाज टॉम लाथम ने 3 बार बदलवाया अंपायर का फैसला, जिमी नीशम ने ट्वीट करके टीम इंडिया से लिए मजे

IND vs NZ: कीवी बल्लेबाज टॉम लाथम ने 3 बार बदलवाया अंपायर का फैसला, जिमी नीशम ने ट्वीट करके टीम इंडिया से लिए मजे

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीHemraj Chauhan
Fri, 26 Nov 2021 09:55 PM
 IND vs NZ: कीवी बल्लेबाज टॉम लाथम ने 3 बार बदलवाया अंपायर का फैसला, जिमी नीशम ने ट्वीट करके टीम इंडिया से लिए मजे

इस खबर को सुनें

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट मैच में कीवी टीम ने पहली पारी में ठोस शुरुआत की है। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक कीवी टीम ने बिना विकेट खोए 129 रन बना लिए हैं। टॉम लाथम 50 और विल यिंग 75 रन बनाकक नाबाद हैं। इस मैच में टॉम लाथम का किस्मत से पूरा साथ दिया। उन्हें तीन बार फील्ड अंपायर ने आउट दिया। इसके बाद उन्होंने तीनों बार डीआरएस लिया और वो नॉटआउट करार दिए गए। अंपायर ने तीनों बार अपना फैसला बदला।

न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जिमी नीशम ने इस बहाने टीम इंडिया से मजे लिए। उन्होंने ट्वीट कर लिखा,'अगर यहां टॉम लॉथम सेंचुरी जड़ते हैं तो भारत घर में डीआरएस का उपयोग करने से इनकार कर सकता है।' लाथम  टेस्ट में किसी एक पारी में तीन बार अंपायर के फैसले पलटने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। इससे पहले भारत की पहली पारी दूसरे दिन 345 रनों पर सिमट गई। कीवी टीम भारत से अभी पहली पारी के आधार पर 216 रन पीछे हैं।

IND vs NZ: श्रेयस अय्यर ने बताया, कोच की कौन सी शर्त की पूरी, अब इस चीज का देगें न्योता

भारत की तरफ से श्रेयस अय्यर ने सर्वाधिक 105 रन बनाए। वो भारत की तरफ से डेब्यू मैच में शतक जड़ने वाले 16वें क्रिकेटर हैं। भारत की तरफ से उनके अलावा रविंद्र जडे़जा और शुभमन गिल ने फिफ्टी जड़ी।  दूसरे दिन रविचंद्रन अश्विन  को छोड़कर निचले क्रम के बल्लेबाज कीवी टीम के गेंदबाजों का सामना नहीं कर सके। अश्विन ने 56 गेंद में 38 रन बनाए। टिम साउदी ने न्यूजीलैंड की तरफ से सर्वाधिक 5 विकेट लिए। 

epaper

संबंधित खबरें