फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटNZvIND: केन विलियमसन बोले, भारत जैसी क्वालिटी टीम को हराना संतोषजनक

NZvIND: केन विलियमसन बोले, भारत जैसी क्वालिटी टीम को हराना संतोषजनक

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने सोमवार को कहा कि भारत जैसी मजबूत और क्वालिटी टीम को हराना उनकी टीम के लिए काफी संतोषजनक बात है। वेलिंग्टन में पहला टेस्ट 10 विकेट से जीतने के बाद कीवी टीम ने...

NZvIND: केन विलियमसन बोले, भारत जैसी क्वालिटी टीम को हराना संतोषजनक
एजेंसी,नई दिल्लीMon, 02 Mar 2020 02:11 PM
ऐप पर पढ़ें

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने सोमवार को कहा कि भारत जैसी मजबूत और क्वालिटी टीम को हराना उनकी टीम के लिए काफी संतोषजनक बात है। वेलिंग्टन में पहला टेस्ट 10 विकेट से जीतने के बाद कीवी टीम ने यहां खेले गए दूसरे मैच में भी दुनिया की नंबर-1 टेस्ट टीम भारत को सात विकेट से करारी शिकस्त दी। न्यूजीलैंड ने इसके साथ ही दो मैचों की टेस्ट सीरीज 2-0 से क्लीन स्वीप कर ली। आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में भारत को पहली बार सीरीज गंवानी पड़ी है। 

विलियमसन ने मैच के बाद कहा, कि यह एक शानदार अहसास है। दोनों टेस्ट में विकेट से हमें मदद मिलती रही। गेंदबाजों ने सही एरिया में गेंदबाजी की, लेकिन पिच अच्छी खेली। भारत एक विश्व स्तरीय टीम है और उन्हें हराना काफी संतोषजनक है। 

ICC WWT20: जानिए सेमीफाइनल में किससे हो सकता है भारत का मुकाबला 

न्यूजीलैंड को इससे पहले आस्ट्रेलिया में 0-3 से और घर में भारत के हाथों टी-20 में 0-5 से क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा था। हालांकि, कीवी टीम ने इस सीरीज में शानदार वापसी की और जीत हासिल की। विलियमसन ने कहा कि अभी भी कुछ चीजें सीखनी बाकी हैं, लेकिन ये सब इसका हिस्सा है। आप हमेशा सुधार करने की कोशिश करते हैं और दोनों मैचों से भी हमारे पास सीखने का मौका है।

जैमीसन की गेंदबाजी ही नहीं, बल्लेबाजी से भी प्रभावित कप्तान विलियमसन

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें