फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs IRE: सीरीज जीती लेकिन ठंड से कांपते नजर आए भारतीय खिलाड़ी, बेनी टोपी पहने युजवेंद्र चहल को ट्रोलर्स ने बताया अंकल

IND vs IRE: सीरीज जीती लेकिन ठंड से कांपते नजर आए भारतीय खिलाड़ी, बेनी टोपी पहने युजवेंद्र चहल को ट्रोलर्स ने बताया अंकल

टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 के लिए आराम दिया गया था, हालांकि भारत की गेंदबाजी के दौरान एक वह कुछ देर के लिए फील्डिंग करने आए थे।

IND vs IRE: सीरीज जीती लेकिन ठंड से कांपते नजर आए भारतीय खिलाड़ी, बेनी टोपी पहने युजवेंद्र चहल को ट्रोलर्स ने बताया अंकल
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 29 Jun 2022 03:36 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज खत्म होने के तुरंत बाद भारतीय टी20 टीम को आयरलैंड का दौरा करना था, जिसके कारण टीम इंडिया के खिलाड़ियों को न केवल आयरलैंड की पिचों बल्कि ठंडे तापमान के साथ खुद को ढालने के लिए बहुत कम समय मिला। भारत में इन दिनों गर्मी अपने चरम पर है और डबलिन में 12-13 डिग्री के आस-पास तापमान है। हार्दिक पांड्या के नेतृत्व वाली टीम को वहां की परिस्थितियों में अपने आपको जल्द से जल्द ढालना था, ऐसे में खिलाड़ी स्वेटर के साथ-साथ गल्व्स भी पहने हुए नजर आए। हालांकि युजवेंद्र चहल ठंड के कारण फील्डिंग करते समय बेनी टोपी भी पहने दिखे। 

युजवेंद्र चहल को डबलिन के ठिठुरते मौसम में खुद को ढालने में परेशानी हुई। दूसरा मैच खत्म होने के बाद उन्होंने बताया कि ठंड से बचने के लिए उन्होंने तीन स्वेटर पहने हुए हैं। 31 वर्षीय इस दौरान कांप रहे थे। चहल को दूसरे गेम में आराम दिया गया था, लेकिन इसके बावजूद वह फील्डिंग के लिए मैदान पर कुछ देर के लिए उतरे थे। 

उमरान मलिक को अपना पहला अंतरराष्ट्रीय विकेट दिलाने में युजवेंद्र चहल ने अहम भूमिका निभाई। लॉर्कन टकर ने बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में युजवेंद्र चहल के हाथों में कैच थमा दिया। फील्डिंग करने आए चहल कैप पहने हुए नजर आए, जिस पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया देना से खुद को रोक नहीं सके। 

 

ICC Rankings: दीपक हुड्डा ने टी20 रैंकिंग में लगाई 414 स्थान की लंबी छलांग, बाबर आजम ने विराट कोहली का

चहल को बेनी कैप पहने देख फैंस को हिमाचल प्रदेश के मनाली में दिखने वाले अंकल की याद आ गई। दरअसल मनाली में भी कुछ इस तरह का ठंड़ा मौसम रहता है और लोग ठंड से बचने के लिए ऊनी कपड़े और कैप पहने नजर आते हैं। वहीं कुछ ने सोचा कि ऐसा लग रहा था कि हार्दिक ने चहल को मैदान पर आने के लिए मजबूर किया क्योंकि चहल को देखकर लगा कि वह नहीं आना चाहते हैं। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper