फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs IRE: पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा की अर्शदीप सिंह को सलाह- इंतजार करो अभी बहुत टी20 मैच होंगे

IND vs IRE: पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा की अर्शदीप सिंह को सलाह- इंतजार करो अभी बहुत टी20 मैच होंगे

भारत और आयरलैंड के बीच दूसरे T20I मैच के लिए भारतीय गेंदबाजी आक्रमण में आकाश चोपड़ा कोई बदलाव नहीं चाहते हैं। उनके मुताबिक उमरान मलिक को अर्शदीप सिंह के लिए बाहर नहीं किया जाना चाहिए।

IND vs IRE: पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा की अर्शदीप सिंह को सलाह- इंतजार करो अभी बहुत टी20 मैच होंगे
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 28 Jun 2022 04:49 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

तेज गेंदबाज उमरान मलिक को आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में डेब्यू करने का मौका मिला। इस मैच में वह कुछ कमाल नहीं दिखा सके। लेकिन उन्होंने इस मैच में भी अपनी तेज रफ्तार गेंदबाजी से बल्लेबाजों को चौंकाया। आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में भी नए खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है। लेकिन आकाश चोपड़ा का मानना है कि उमरान को बाहर नहीं  किया जाना चाहिए।
आकाश चोपड़ा चाहते हैं कि टीम इंडिया उमरान मलिक और अवेश खान के साथ बनी रहे और आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में अर्शदीप सिंह को डेब्यू कैप नहीं सौंपे। हार्दिक पांड्या के नेतृत्व वाली भारतीय

टीम ने पहले मैच में आयरलैंड को 7 विकेट से हराकर दमदार जीत दर्ज की। हालांकि आवेश खान और उमरान मलिक काफी महंगे साबित हुए। दोनों ने कुल तीन ओवर में 36 रन खर्च किए। 
अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए एक वीडियो में आकाश चोपड़ा ने कहा कि अर्शदीप को कुछ समय के लिए और इंतजार करना पड़ सकता है। 

आकाश चोपड़ा ने कहा, ''अर्शदीप को इंतजार करना होगा। क्योंकि अगर मैं अवेश या उमरान में से बदलता हूं, तो यह करना सही नहीं है। इसलिए मैं उन दोनों को खेलने दूंगा और अर्शदीप से कहूंगा कि उन्हें अपना मौका इंग्लैंड में, वेस्टइंडीज या जिम्बाब्वे में मिलेगा। वहां बहुत सारे टी20 मैच हैं। अगले पांच या छह महीनों में 20-22 टी20 मैच होने हैं।"

रोहित शर्मा की बेटी समायरा ने दिया पापा का हेल्थ अपडेट, क्या बर्मिंघम टेस्ट खेल पाएंगे कैप्टन? आग की तरह फैला

उन्होंने आगे कहा, "आप सोच सकते हैं कि अगर आप उसे सिर्फ एक ओवर ही देंगे तो उमरान मलिक को खिलाने का क्या फायदा है। 12 ओवर का मैच थोड़ा मुश्किल है। उम्मीद है कि यह 20 ओवर का मैच होगा और उसे और ओवर मिलेंगे। तो मैं उसके साथ रहूंगा, मैं अवेश के साथ भी रहूंगा। मैं सिर्फ एक गेम के बाद नहीं बदलूंगा।"

epaper