फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs IRE 1st T20 Weather Report: पहले टी20 में बारिश बिगाड़ सकती है खेल,  जानें डबलिन में मौसम का हाल

IND vs IRE 1st T20 Weather Report: पहले टी20 में बारिश बिगाड़ सकती है खेल,  जानें डबलिन में मौसम का हाल

भारत और आयरलैंड के बीच डबलिन में बारिश की संभावना 71 प्रतिशत है। वहीं, पूरे दिन मैदान के ऊपर बादल छाए रहेंगे और तापमान 13 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा। मैच आज रात 9 बजे से शुरू होगा।

IND vs IRE 1st T20 Weather Report: पहले टी20 में बारिश बिगाड़ सकती है खेल,  जानें डबलिन में मौसम का हाल
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान,डबलिनSun, 26 Jun 2022 03:41 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जहां एक तरफ टीम इंडिया 1 जुलाई से एजबेस्टन में शुरू होने वाले पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच के लिए अपनी तैयारियों में जुटी हुई है तो वहीं दूसरी तरफ एक और भारतीय टीम आज यानी रविवार को डबलिन के द विलेज क्रिकेट ग्राउंड में आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी20 सीरीज के अपने पहले मैच में मैदान पर उतरने वाली है। रोहित शर्मा या विराट कोहली जैसे सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में हार्दिक पांड्या पहली बार टी20 टीम की कप्तानी कर रहे हैं। चयनकर्ताओं ने इसलिए हार्दिक पर भरोसा जताया है क्योंकि इस ऑलराउंडर ने हाल में ​अपनी कप्तानी में आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस को पहली बार चैंपियन बनाया है।

बतौर कप्तान अपने डेब्यू मैच में हार्दिक के पास इतिहास रचने का मौका

डबलिन में मौसम का हाल 

फैंस को भारत बनाम आयरलैंड के बीच होने वाले पहले टी20 मुकाबले की बड़ी बेसब्री से इंतजार है। डबलिन के द विलेज में खेले जाने वाले दोनों मैच की टिकटें पहले ही बिक चुकी है। लेकिन स्टेडियम में मौजूद रहने वाले दर्शकों और टीवी, तथा ऑनलाइन देखने वाले प्रशंसकों के लिए यह बुरी खबर हो सकती है क्योंकि बारिश मैच का खेल बिगाड़ सकती है। Weather.com के मुताबिक क्रिकेट के लिए मौसम खुशनुमा नहीं है। डबलिन में बारिश की संभावना 71 प्रतिशत है। वहीं, पूरे दिन मैदान के ऊपर बादल छाए रहेंगे और तापमान 13 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा।

बतौर कप्तान अपने डेब्यू मैच में हार्दिक के पास इतिहास रचने का मौका

अगर आज आयरलैंड के खिलाफ हार्दिक पांड्या गेंदबाजी करते हैं तो वह T20I में भारत के लिए बतौर कप्तान गेंदबाजी करने वाले पहले खिलाड़ी बनेंगे। उनसे पहले टीम इंडिया के इस फॉर्मेट में 8 खिलाड़ियों ने कप्तानी की है, मगर किसी भी खिलाड़ी ने अपने कार्यकाल में गेंदबाजी नहीं की। भारत के लिए क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में वीरेंद्र सहवाग, महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना, अजिंक्य रहाणे, विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन और ऋषभ पंत कप्तानी कर चुके हैं, मगर किसी भी कप्तान ने अभी तक गेंदबाजी नहीं की थी।

epaper