DA Image
10 मई, 2021|2:08|IST

अगली स्टोरी

Photos: लंबे समय बाद मैदान पर साथ उतरे विराट कोहली और रोहित शर्मा, देखें टीम इंडिया के आउटडोर सेशन की तस्वीरें

rohit sharma and virat kohli

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच 5 फरवरी से चेन्नई में खेला जाना है। इस सीरीज से पहले सोमवार को टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने पहली बार आउटडोर सेशन में हिस्सा लिया। टीम इंडिया और इंग्लैंड के खिलाड़ियों को चेन्नई में छह दिन के कड़े क्वारंटाइन पीरियड में रहना पड़ा। इसके बाद हुए कोविड-19 टेस्ट में सभी खिलाड़ियों के नेगेटिव आने के बाद उन्हें आउटडोर सेशन की इजाजत मिली।

टीम इंडिया की जर्सी में डांस करती नजर आईं धनश्री, वीडियो जीत लेगा दिल

2 फरवरी यानी कि मंगलवार से दोनों टीमें प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा ले सकेंगी, सीरीज के पहले दो टेस्ट मैच चेन्नई में ही खेले जाने हैं। इस दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा लंबे समय बाद साथ में मैदान पर नजर आए। दोनों लंबे समय बाद टीम इंडिया के लिए कोई मैच खेलने वाले हैं। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जब तक विराट कोहली टीम से जुड़े हुए थे, तब तक रोहित इंजरी के चलते टीम से बाहर थे। रोहित की वापसी से पहले विराट कोहली पैटरनिटी लीव पर स्वदेश लौट चुके थे।

आर्चर का MEME शेयर कर वसीम जाफर ने इंग्लिश क्रिकेट टीम को किया ट्रोल

पहला टेस्ट शुक्रवार से यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा, जबकि दूसरा टेस्ट भी इसी वेन्यू पर 13 फरवरी से खेला जाएगा। विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम मंगलवार को सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक नेट सेशन में हिस्सा लेगी। इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड के प्रवक्ता के अनुसार इंग्लैंड के सभी खिलाड़ियों के शहर में पहुंचने के बाद मंगलवार को दोपहर 2 बजे से ट्रेनिंग करने की उम्मीद है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ind vs Eng virat kohli rohit sharma ishant sharma Indian Cricket Team outdoor session ahead of test series against england at chennai