फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIND vs ENG : सरफराज खान ने 5 पारियों में ठोकी तीन फिफ्टी, सूर्यकुमार यादव ने तारीफ करते हुए लिखा- टाइगर भूखा है

IND vs ENG : सरफराज खान ने 5 पारियों में ठोकी तीन फिफ्टी, सूर्यकुमार यादव ने तारीफ करते हुए लिखा- टाइगर भूखा है

दाएं हाथ के बल्लेबाज सरफराज खान ने टेस्ट डेब्यू करने के बाद से पांच पारियों में तीन अर्धशतक लगाए हैं। सूर्यकुमार यादव ने सरफराज की तारीफ करते हुए कहा कि वह रनों के भूखे हैं।

IND vs ENG : सरफराज खान ने 5 पारियों में ठोकी तीन फिफ्टी, सूर्यकुमार यादव ने तारीफ करते हुए लिखा- टाइगर भूखा है
sarfaraz khan
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 08 Mar 2024 08:54 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैच की टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच में इंटरनेशनल डेब्यू करने वाले सरफराज खान ने लगातार पारियों में अच्छा प्रदर्शन करके दिखाया है। उनकी जगह आगामी सीरीज के लिए लगभग पक्की हो गई हैं। धर्मशाला में खेले जा रहे पांचवें टेस्ट की पहली पारी में सरफराज ने 56 रन की पारी खेली। उनके इस प्रदर्शन की सूर्यकुमार यादव ने तारीफ की है। पांचवें टेस्ट के दूसरे दिन के तीसरे सेशन में सरफराज कैच आउट हुए। बल्लेबाज सरफराज खान सीरीज में तीन अर्धशतक लगा चुके हैं। 

सरफराज खान जारी टेस्ट मैच में जब बल्लेबाजी के लिए उतरे, तो भारत ने कुछ रन के अंदर ही रोहित शर्मा और शुभमन गिल के विकेट गंवाए थे, जोकि शतक लगाकर आउट हुए थे। सरफराज ने देवदत्त पडिक्कल के साथ मिलकर 97 रन की साझेदारी की और भारत को मजबूत स्थिति में पहुंचाया। सरफराज ने सीरीज में तीसरी फिफ्टी लगाई है। सरफराज की तारीफ करते हुए सूर्यकुमार यादव ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है। सूर्यकुमार यादव ने स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, ''टाइगर भूखा है।''

IND vs ENG : 'पापा को आज मेरे प्रदर्शन पर गर्व होगा',धर्मशाला में शतक लगाने के बाद इमोशनल हुए शुभमन गिल

सरफराज ने राजकोट टेस्ट में डेब्यू किया। सरफराज ने मध्यक्रम में अपने प्रदर्शन से प्रभाव डाला है। सरफराज ने अपनी शुरुआती दो पारियों में दो अर्धशतक लगाए। रांची में वह उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके। उन्होंने चौथे टेस्ट में 14 रन बनाए। लेकिन धर्मशाला में एक बार फिर अर्धशतकीय पारी खेली। सरफराज ने 60 गेंद में 56 रन बनाए। 

शोएब बशीर की अगुवाई में इंग्लैंड के गेंदबाजों ने पांचवें और आखिरी क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन आखिरी सत्र में पांच विकेट चटकाए लेकिन भारत ने पहली पारी में आठ विकेट पर 473 रन बना लिए। भारत के पास 255 रन की बढत है। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने पर कुलदीप यादव 27 और जसप्रीत बुमराह 19 रन बनाकर खेल रहे थे।