फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIndia vs England: 'जितनी गहरी चोट, उतनी मजबूत वापसी', श्रेयस अय्यर का ट्वीट जीत लेगा दिल

India vs England: 'जितनी गहरी चोट, उतनी मजबूत वापसी', श्रेयस अय्यर का ट्वीट जीत लेगा दिल

टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चोट के चलते इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के बचे हुए दो मैचों के साथ-साथ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन से भी आउट हो गए हैं। भारत और इंग्लैंड के...

India vs England: 'जितनी गहरी चोट, उतनी मजबूत वापसी', श्रेयस अय्यर का ट्वीट जीत लेगा दिल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 25 Mar 2021 03:52 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चोट के चलते इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के बचे हुए दो मैचों के साथ-साथ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन से भी आउट हो गए हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज के पहले वनडे इंटरनेशनल मैच में फील्डिंग के दौरान श्रेयस अय्यर के बाएं कंधे में चोट लग गई थी। इसके बाद अय्यर फील्डिंग के लिए मैदान पर वापस नहीं लौट सके थे। उनकी चोट को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मैच के दौरान अपडेट दिया था कि उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया है। अय्यर ने इस इंजरी के बाद ट्वीट कर लोगों को सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा है।

सचिन के फैन सुधीर ने पहाड़ियों पर जाकर टीम इंडिया को किया सपोर्ट

श्रेयस अय्यर ने ट्विटर पर लिखा, 'मैं आप लोगों के मैसेज लगातार पढ़ रहा हूं, आप लोगों के प्यार और सपोर्ट से मैं अभिभूत हो गया हूं। मैं तहे दिल से आप लोगों को इसके लिए शुक्रिया कहना चाहता हूं। जैसा कि कहा जाता है कि चोट जितनी गहरी होती है, वापसी उतनी ही मजबूत होती है। मैं जल्द वापसी करूंगा।' दिल्ली कैपिटल्स के को-ओनर पार्थ जिंदल ने भी इसकी पुष्टि की है कि अय्यर आईपीएल 14 में नहीं हिस्सा ले सकेंगे।

IPL के फाइनल में पहुंचने पर पहला टेस्ट नहीं खेलेगा ये खिलाड़ी

आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान अय्यर का नहीं खेलना, इस फ्रेंचाइजी टीम के लिए बहुत बड़ा झटका है। अय्यर की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स पिछले सीजन में आईपीएल फाइनल तक पहुंची थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें