फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: ध्रुव जुरेल ने चीते जैसी रफ्तार से बेन डकेट को भेजा पवेलियन, ये रनआउट देख आप भी कहेंगे वाह!

VIDEO: ध्रुव जुरेल ने चीते जैसी रफ्तार से बेन डकेट को भेजा पवेलियन, ये रनआउट देख आप भी कहेंगे वाह!

Dhruv Jurel Run Out Video: भारतीय विकेटकीपर ध्रुव जुरेल ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में बेन डकेट को चीते जैसी रफ्तार से पवेलियन भेजा। जुरेल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

VIDEO: ध्रुव जुरेल ने चीते जैसी रफ्तार से बेन डकेट को भेजा पवेलियन, ये रनआउट देख आप भी कहेंगे वाह!
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 18 Feb 2024 04:44 PM
ऐप पर पढ़ें

ध्रुव जुरेल ने अपने डेब्यू टेस्ट में ना सिर्फ बल्ले बल्कि विकेटकीपिंग स्किल से भी काफी प्रभावित किया। उन्होंने इंडिया वर्सेस इंग्लैंड राजकोट टेस्ट में 46 रन की पारी खेलने के अलावा स्टंपिंग की, कैच लपका और रनआउट किया। जुरेल ने चीते जैसी रफ्तार से रनआउट किया, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। उन्होंने इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज बेन डकेट को फुर्ती दिखाते हुए पेविलियन की राह दिखाई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इंग्लैंड को पहला झटका डकेट के रूप में छठे ओवर में लगा। यह ओवर जसप्रीत बुमराह ने डाला। डकेट ने ओवर की पहली गेंद पर मिडविकेट की ओर गेंद को धकेला। वह सिंगल लेने के लिए क्रीज से निकल गए लेकिन दूसरे छोर पर मौजूद जैक क्रॉली (11) ने उन्हें वापस भेज दिया। डकेट ने मुड़कर क्रीज में पहुंचने की कोशिश की मगर तब तक काफी देर हो चुकी थी। मोहम्मद सिराज ने गेंद को पकड़कर जुरेल की तरफ फेंका। जुरेल ने भागते हुए थ्रो को लपका और स्‍टंप्‍स में मार दिया। डकेट ने 15 गेंदों में 4 रन बनाए।

राजकोट टेस्ट की दूसरी पारी में डकेट के आउट होने के बाद इंग्लैंड की हालत लगातार खस्ता होती चली गई। 557 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने 50 रन पर सात विकेट गंवा दिए। ओली पोप (3), जो रूट (7) और कप्तान बेन स्टोक्स (15) का बल्ला खामोश रहा। भारत ने तीसरे मैच 434 रनों से अपने नाम किया। भारत के लिए स्पिन ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट चटकाए। बता दें कि भारत के लिए यशस्वी जायसवाल की शानदार नाबाद डबल सेंचुरी ठोकी। शुभमन गिल ने 91 और सरफराज ने नाबाद 68 रन बनाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें